मुरली विजय ने की करियर की सबसे बड़ी गलती भुगतेंगें ये सजा
मुरली विजय ने की करियर की सबसे बड़ी गलती भुगतेंगें ये सजा
Share:

भारतीय टेस्ट टीम के ओपनर मुरली विजय फ़िलहाल वन डे टीम से बाहर है, मगर मुरली विजय को अब तमिलनाडु ने विजय हजारे ट्रॉफी के शेष मैचों के लिए टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. विजय पर अनुशासन का पालन नहीं करने का आरोप के चलते यह फैसला लिया गया है, दरअसल, विजय के कंधे में चोट लग गई थी और इसके कारण वो मुंबई के खिलाफ मैच में टीम के साथ नहीं थे मगर उन्होंने इस बात कीखबर किसी को नहीं दी थी और ना ही वो किसी को इसकी रिपोर्ट भी नहीं दे सके.

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) के अनुसार बताया गया की राज्य इकाई, चयन समिति और टीम फिजियो को विजय की चोट का कोई अंदाजा नहीं था और खिलाड़ी ने अंतिम पल में उन्हें इसकी जानकारी दी. इस खबर की पुष्टि करते हुए टीएनसीए के शीर्ष अधिकार ने जानकारी दी कि विजय एसएसएन कॉलेज ग्राउंड पर हुए मैच में रिपोर्ट करने में विफल रहे.

अधिकार ने जानकारी दी कि गुरुवार को उन्होंने मैच शुरू होने के करीब एक या आधे घंटे पहले कोच ऋषिकेश कानिटकर को कंधे में दर्द के बारे में बताया. टीएनसीए ने मुरली के इस व्यव्हार को अनुशासन हीनता की श्रेणी में लेते हुए उन्हें विजय हजारे ट्रॉफी के शेष मैचों के लिए टीम से बाहर कर दिया है.

IPL से पहले रैना का धमाकेदार सैकड़ा

क्रिकेट अपडेट : टॉस जीतकर पहले बेटिंग करेगी टीम इंडिया

तो इस वजह से दक्षिण अफ्रीका बदलेगी अपनी जर्सी का रंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -