INDvsNZ LIVE : भारत के दो विकेट गिरे, गंभीर ने जमाया अर्धशतक
INDvsNZ LIVE : भारत के दो विकेट गिरे, गंभीर ने जमाया अर्धशतक
Share:

इंदौर : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच चल रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट के चौथे दिन का खेल शुरू हो गया है. इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में भारत ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 110 रन बना लिए है. भारत का पहला विकेट मुरली विजय के रूप में गिरा. विजय 19 रन बनाकर रन आउट हो गए. वही गंभीर 50 रन बनाकर आउट हुए .

करीब दो साल बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले गंभीर ने पहली पारी में अच्छी शुरुआत करने के बाद दूसरी पारी में अर्धशतक लगाकर शानदार प्रदर्शन किया. फ़िलहाल क्रीज पर पुजारा 39 का साथ देने कप्तान कोहली आए है बता दे इससे पहले टीम इंडिया ने पहली पारी में 557 रन बनाये थे जिसके बाद इंडिया ने न्यूज़ीलैंड की पर को 299 रन पर आलआउट कर दिया था.

भारत को पहली पारी में मिली बढ़त और दूसरी पारी के स्कोर को मिलकर कुल बढ़त 350 के पर हो गई है. वही पहली पारी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दोहरा शतक जमाया. साथ ही अजिंक्य रहाणे ने 188 रनों की सलामी पारी खेली. गेंदबाजी की बात करे तो पहली पारी में अश्विन ने 6 विकेट चटकाए. इसके साथ ही अश्विन ने 20 बार सबसे तेज 6 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी बनाया. वही हरफनमौला खिलाडी जडेजा ने दो विकेट लिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -