रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा-
रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा- "Apple की नजरें मैनेचेस्टर युनाईटेड फुटबॉल क्लब.."
Share:

एप्पल मैनचेस्टर युनाइटेड को 5.8 अरब पौंड (सात अरब डॉलर) में खरीदने में दिलचस्पी भी दिखाने लगे है, इससे वह दुनिया का सबसे अमीर फुटबॉल क्लब बन जाएगा। मीडिया ने गुरुवार को यह सूचना भी दे दी है।  मीडिया ने कहा है कि ब्रिटिश क्लब के अमेरिकी अरबपति मालिक अवराम और जोएल ग्लेज़र भाईयों ने शुरुआत में 8.25 अरब पौंड की कीमत लगाने के उपरांत इसे उच्चतम बोली लगाने वाले को बेचना चाह रहे है। अमेरीकी दिग्गजों के पास मैनचेस्टर युनाइटेड के आकार के फुटबॉल क्लब के मालिक होने का कोई अनुभव भी नहीं हुआ है। संभावित बिक्री के लिए एपल आने वाले हफ्तों में बैंकों के साथ बातचीत करने वाला है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में पियर्स मॉर्गन को एक इंटरव्यू भी दे दिया है, इसके उपरांत क्लब और इस फुटबॉलर के मध्य रिश्ते काफी तल्ख हो चुके है। अपने इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब, उसके ऑनर्स और पूर्व खिलाड़ियों पर हमला कर दिया है। साथ ही रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक- ग्लेजर्स परिवार पर टीम और उसके खिलाड़ियों की परवाह नहीं करने का इल्जाम भी लगा दिया है लगाया। बाद में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस इंटरव्यू की कार्रवाई शुरू कर दी थी। 

रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन को दिए इस इंटरव्यू में बोला है कि, 'एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद से क्लब ने प्रगति नहीं की है। मेरे मन में मैनेजर एरिक टैन हेग के लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं। अगर आप मेरे लिए सम्मान नहीं रखते हैं, तो मैं आपके लिए कभी भी सम्मान नहीं रखूंगा।

जोकोविच ने की फेडरर के रिकॉर्ड की बराबरी

नीदरलैंड को हराकर ऑस्ट्रेलिया डेविस कप के सेमीफाइनल में पंहुचा

'नहीं चल रहा है तो बाहर निकालो..', ऋषभ पंत पर जमकर भड़का पूर्व क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -