INDvsNZ LIVE : भारत लंच तक 3 विकेट पर 100 के पार, कोहली और रहाणे ने पारी को संभाला
INDvsNZ LIVE : भारत लंच तक 3 विकेट पर 100 के पार, कोहली और रहाणे ने पारी को संभाला
Share:

इंदौर : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम म खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया. टीम इंडिया ने लंच तक तीन विकेट के नुकसान पर 148 रन बना लिए है. फ़िलहाल क्रीज पर कप्तान विराट कोहली 45 रन और अजिंक्य रहाणे 19 बनाकर खेल रहे है. भारत के शुरूआती दो विकेट जल्दी गिरने के बाद पुजारा और कोहली ने पारी को संभाला. पुजारा 41 रन बनाकर आउट हुए.

भारत को पहला झटका मुरली विजय के रूप में लगा. मुरली 10 रन बनाकर आउट हो गए. वही दूसरा झटका गौतम गंभीर के रूप में लगा. करीब दो साल बाद टीम इंडिया में वापस करने वाले गंभीर ने मैदान पर उतारते ही आक्रामक खेल दिखाया. गंभीर ने शुरआत में तेजी से रन बनाए और लगातार दो गेंदों पर दो छक्के जड़कर मैदान का माहौल इस तरह बना दिया जैसे लग रहा हो कि टेस्ट नही बल्कि कोई वनडे क्रिकेट चल रहा हो.

गंभीर 29 रन बनाकर आउट हो गए. अगर भारत को पहली पारी में पकड़ बनाना है तो क्रीज पर मौजूद बल्लेबाजो को टिके रहना होगा. पिछले दो टेस्ट से टीम इंडिया के कप्तान कोहली के चल रहे निराशाजनक प्रदर्शन के बाद फैन्स को उनसे इस मैच में काफी उम्मीदे है. लिहाज कोहली को संभलकर बाल्लेबाजी करना होगा और अपनी टीम को एक अच्छे स्कोर पर पहुचाना होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -