INDvsNZ LIVE : भारत को लगा पहला झटका, लगातार 2 छक्के मारकर गंभीर ने दिखाए आक्रामक तेवर
INDvsNZ LIVE : भारत को लगा पहला झटका, लगातार 2 छक्के मारकर गंभीर ने दिखाए आक्रामक तेवर
Share:

मध्यप्रदेश/ इंदौर : मध्य प्रदेश की होलकर नगरी इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है. भारत ने एक विकेट के नुकसान  पर  6 ओवर में 31 रन बना लिए है . पहला विकेट मुरली विजय के रूप में गिरा. गंभीर 24 रन बनाकर मैदान पर खेल रहे है वही उनका साथ पुजारा  दे रहे है . गंभीर ने मैदान  में आते ही अपने आक्रामक तेवर दिखाने शुरू कर दिए है और लगातार दो  छक्के मारकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए है. 

इस मैच में करीब दो साल बाद वापसी करने वाले स्टार खिलाडी गौतम गंभीर को चोटिल शिखर धवन की जगह पर शामिल किया गया है. लंबे समय से बाहर चल रहे गंभीर को उनके हालिया प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया में शामिल किया गया है.

बता दे की भारत ने इस इस सीरीज में 2 - 0 की बढ़त के साथ कब्ज़ा जमा लिया है. अब कोहली की सेना की नज़रे आखिरी टेस्ट जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर होगी. वही उम्मीद की जा रही है कि गंभीर कीवी टीम के खिलाफ मिले इस मौके का फायदा उठाएंगे. यह ऐसा पहला मौका है जब होलकर स्टेडियम में कोई अंतराष्ट्रीय मैच हो रहा है. इस लिहाज से शहर के लोगो में इस मैच को लेकर खासी दिलचस्पी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -