इंदौर में रोहित-गिल की जोड़ी ने मचाया धमाल, न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों ने जड़ा शतक

भारतीय टीम एवं न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया है। भारतीय टीम यह मैच जीतती है, तो सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से क्लीन स्वीप करेगी। इस सीरीज का पहला वनडे मैच हैदराबाद में खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम ने रोमांचक तरीके से 12 रनों से जीत दर्ज की थी। इस मैच में ओपनर शुभमन गिल ने 208 रनों की दोहरी शतकीय पारी खेली थी। जबकि रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम 8 विकेट से जीती थी। भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सीरीज से पहले बीते 10 में से केवल एक ही वनडे मैच जीता था। इस के चलते भारतीय टीम को 6 मैचों में हार मिली है। जबकि तीन मुकाबले बेनतीजा रहे थे।

इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में कीवी टीम ने टॉस जीतकर मेजबान टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। तत्पश्चात, भारतीय सलामी जोड़ी ने विपक्षी टीम के गेंदबाजों को आढ़े हाथ लेते हुए रन बटोरना आरम्भ किया। वहीं, शर्मा-गिल की तेजतर्रार पारी देख फैंस काफी खुश हुए तथा सोशल मीडिया पर दोनों की जमकर तारीफ करते नजर आए। वही भारतीय ओपनर शुभमन गिल अपना शतक करने के बाद हार गए। उन्होंने मैच में 78 बॉल पर 112 रन बनाए। गिल का यह वनडे करियर का चौथा शतक 72 गेंदों पर आया। गिल ने अपनी पारी में 13 चौके एवं 5 छक्के जमाए हैं। 

इसके साथ ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शतक लगाने के पश्चात् ही चलते बने। स्पिनर माइकल ब्रेसवेल की बॉल पर बड़ा हिट लगाने के चक्कर में रोहित क्लीन बोल्ड हो गए। उन्होंने 85 बॉल पर 101 रनों की पारी खेली। 

भूकंप के झटकों से हिली दिल्ली-NCR की धरती

प्रेमिका की हो गई कही और शादी फिर भी नहीं भूल पाया प्रेमी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

जेल से बाहर आते ही टशन में दिखे गुरमीत राम रहीम, तलवार से जंबो केक काटते आए नजर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -