IND Vs ENG: गिरफ्तार हुआ जार्वो, हो सकती है कड़ी कार्रवाई
IND Vs ENG: गिरफ्तार हुआ जार्वो, हो सकती है कड़ी कार्रवाई
Share:

भारत और इंग्लैंड के मध्य खेली जा रही सीरीज के चलते निरंतर तीसरे टेस्ट में क्रिकेट फैन जार्वो सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में पहुंच गया। यह घटना द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को इंग्लैंड की पारी के 34वें ओवर में हुई। मगर इस बार जार्वो को अपनी त्रुटि की सख्त सजा भुगतनी पड़ सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार लंदन पुलिस ने जार्वो को हिरासत में ले लिया है। 

वही ओवल टेस्ट के दूसरे दिन इंडियन बॉलर उमेश यादव अपने रन-अप के लिए तैयार हो रहे थे कि उनसे पहले जार्वो दौड़ लगाकर गेंद फेकने के हालात में आ गया। बाद में उसे पकड़ने के लिए सुरक्षाकर्मी मैदान पर आए। इस बात पर हैरानी व्यक्त की जा रही है कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बाद भी प्रशंसक मैदान में कैसे घुस जा रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड अब जार्वो पर सख्त कार्रवाई की तैयारी कर रहा है। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि बोर्ड ने इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया है तथा वह जार्वो की मैदान पर हमेशा के लिए प्रवेश प्रतिबंधित कर सकता है। वही इससे पूर्व लीड्स टेस्ट के समय भी जार्वो कार्रवाई का शिकार हो चुके हैं। लीड्स के हेडिंग्ले मैदान की तरफ से जार्वो पर स्थाई पाबंदी के साथ 5 हजार यूरो की पेनल्टी भी लगाई गई।

US Open: पहले ही दौर में हारकर बाहर हुई सानिया मिर्जा-राजीव राम की जोड़ी

Tokyo Paralympics: कभी फुटबॉलर बनना चाहते थे मनीष नरवाल, अब शूटिंग में देश के लिए जीता ;गोल्ड मेडल'

सचिन-द्रविड़ के क्लब में शामिल हुए रोहित शर्मा, हासिल किया ये ख़ास मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -