वर्ल्ड कप ट्रॉफी देने के बाद पैट कमिंस को स्टेज पर अकेला छोड़कर चले गए PM मोदी, इंटरनेट पर वायरल हो रहा VIDEO
वर्ल्ड कप ट्रॉफी देने के बाद पैट कमिंस को स्टेज पर अकेला छोड़कर चले गए PM मोदी, इंटरनेट पर वायरल हो रहा VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को भले ही विश्व कप 2023 के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड मिला हो, मगर सबसे बड़ी खुशी उनके लिए होती कि वे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाते। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं और ये शुभ घड़ी ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर्स के हिस्से आई। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने भारत को छह विकेट से हराकर रिकॉर्ड छठी बार वर्ल्ड कप खिताब जीत लिया। इस बीच सोशल मीडिया पर कप्तान पैट कमिंस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को मिली जीत के पश्चात् उत्सव के बीच प्रेजेंटेशन सेरेमनी के चलते एक पल ऐसा आया, जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ मंच पर अकेले खड़े दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्स पर साझा किए गए इस वीडियो की शुरुआत में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स को कमिंस को वर्ल्ड कप ट्रॉफी सौंपते हुए देखा जा सकता है। ट्रॉफी जीतने के लिए कप्तान को बधाई देने के पश्चात्, वे फोटो के लिए पोज देते हैं और कमिंस को अकेला छोड़कर मंच से बाहर निकल जाते हैं।

तत्पश्चात, कमिंस एक हैरान करने वाली मुस्कान के साथ मंच पर अपने साथियों के सम्मिलित होने का इंतजार करते हैं। इस वीडियो को साझा करने के बाद से 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। इस वीडियो के साथ यूजर्स को तत्कालीन ICC अध्यक्ष शरद पवार की एक पुरानी वीडियो साझा करते दिखाई दे रहे हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग का एक वीडियो साझा किया, जोकि 2006 का है। इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ICC चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद तत्कालीन ICC अध्यक्ष शरद पवार संग बदतमीजी करते दिखाई दे रहे हैं।

वर्ल्ड कप फ़ाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी, जडेजा ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार

World Cup ट्रॉफी की दो तस्वीरें ! भारत और पश्चिम की संस्कृति का अंतर दिखा आपको ?

'पहले जूते में भर के पी शराब, अब वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर रखी लात', ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के जश्न की तस्वीरें देख भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -