LIVE : ऑस्ट्रेलिया को लगा तीसरा झटका, स्मीथ शतक के करीब
LIVE :  ऑस्ट्रेलिया को लगा तीसरा झटका, स्मीथ शतक के करीब
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया नई तीन विकेट गंवा दिए है. भारत को दूसरी सफलता चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव ने दिलाई. इसके बाद बैटिंग करने आए मार्श को उमेश यादव ने आते ही पॅवेलियन पंहुचा दिया. कुलदीप ने डेविड वर्नर को 56 रन पर आउट किया. ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 154 रब बना लिए है. फ़िलहाल क्रीज पर कप्तान स्मीथ का साथ देने हैंड्सकॉम्ब आए है. स्मीथ 86* रन बनाकर खेल रहे है.

पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद कप्तान स्मीथ और वर्नर ने तेज पारी खेलते हुए अपने अपने अर्धशतक पुरे कर लिए थे लेकिन अर्धशतक के बाद कुलदीप की गेंद पर वर्नर अपना विकेट गँवा बैठे. उमेश यादव ने दो विकेट लिए. पहला विकेट रेनशॉ का और दूसरा विकेट मार्श का लिया. वही कप्तान विराट कोहली कंधे की चोंट की वजह से टीम से बाहर हो गए है. टीम इंडिया के लिए यह मैच अहम हे ऐसे में विराट का बाहर होना टीम के लिए करारा झटका है.

विराट की जगह इस मैच में अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी संभाल रहे है. बता दे कि तीसरे टेस्ट के दौरान विराट को कंधे में चोंट लगी थी. विराट की जगह पर चाइनामैन बॉलर और ऑलराउंडर कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. कुलदीप यादव का यह डेब्यू टेस्ट है.

सचिन का मिडिल स्टंप उखाड़कर सुर्खियों में आए कुलदीप, विराट के जगह टेस्ट में कर रहे डेब्यू

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने अपनी टीम की करी जमकर तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -