विजय की ऑन स्क्रीन बहन अब कुछ ऐसी दिखती है
विजय की ऑन स्क्रीन बहन अब कुछ ऐसी दिखती है
Share:

टॉलीवुड और  साउथ मूवी की जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर को आज  के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों और फिल्मों के चलते चर्चों में बनी रहती है . वहीं अभिनेत्री जेनिफर ने एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था, और नेरूकु नेर जैसी फिल्मों में देखी गईं, जहां विजय और सूरिया ने अपने चाचाओं की भूमिका निभाई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेनिफर ने 2004 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म घिल्ली में विजय की बहन का किरदार निभाकर प्रसिद्धि हासिल की, जिसमें त्रिशा ने भी अभिनय किया और त्रिशा ने भी अभिनय किया. विजय और विनोदी संवादों के साथ उनके प्यारे दृश्यों ने उन्हें दर्शकों के बीच त्वरित पहुंच प्रदान की, और बाद में उनक्कुम एन्क्कुम, 14 फरवरी, थेया वेला सियानुम कुमारु आदि फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाईं. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अंतिम बार प्रिया आनंद की दोस्त के रूप में अशोक सेलवन अभिनीत कूटाथिल ओरुथान में नजर आईं, जेनिफर अब कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय कर रही हैं, और यह कहा गया है कि वह जल्द ही अपने कॉलीवुड में एक नायिका के रूप में पदार्पण कर सकती हैं, जो कि उनके आश्चर्यजनक दृश्यों के कारण सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे हैं.

वीणा नंदकुमार अपने इस बयान पर हो रही है ट्रोल

स्वाति कोंडे की पहली फिल्म है वेनिला

चार्मी कौर ने अपने असंवेदशील वीडियो पर मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -