11  जून का एक उपाय ,बढ़ाएगा आपकी आय
11 जून का एक उपाय ,बढ़ाएगा आपकी आय
Share:

आपको बता दें कि 13 जून को अधिक मास समाप्त हो रहा है .इसके पहले इस बार 11 जून, सोमवार को ज्येष्ठ के अधिक मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. ये तिथि इसलिए बहुत विशेष है क्योंकि अधिक मास में प्रदोष व्रत और सोमवार का शुभ योग बन रहा है.अधिक मास 3 साल में एक बार आता है और इस मास में सोम प्रदोष का योग बनना बहुत ही शुभ है. इस शुभ योग में भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए निम्न उपाय करें .इससे आपकी आय बढ़ेगी.

आय बढ़ाने के उपाय : सोम प्रदोष के दिन घर में पारद शिवलिंग स्थापित कर उसका पूजन करें. इसके बाद इस मंत्र का 108 बार जप करें- ऐं ह्रीं श्रीं ऊँ नम: शिवाय: श्रीं ह्रीं ऐं .प्रत्येक मंत्र के साथ एक बिल्वपत्र पारद शिवलिंग पर चढ़ाएं. बिल्वपत्र के तीनों दलों पर लाल चंदन से क्रमश: ऐं, ह्री, श्रीं लिखें.अंतिम 108 वां बिल्वपत्र रहे, उसे शिवलिंग पर चढ़ाने के बाद निकाल लें तथा उसे एक कांच के फ्रेम में मढ़वा लें और प्रतिदिन उसकी पूजा करें. शीघ्र ही आपकी आय बढ़ने लगेगी.

मनोकामना पूर्ति का उपाय : यदि आपको अ पनी मनोकामना पूरी करनी है तो सोम प्रदोष के दिन सुबह जल्दी उठकर स्नान के पश्चात् साफ वस्त्र पहनकर भगवान शिव की पूजा करें. इसके बाद गेहूं के आटे से 11 शिवलिंग बनाएं. अब प्रत्येक शिवलिंग का शिवमहिम्न स्त्रोत से जलाभिषेक करें. इस उपाय से आपकी हर मनोकामना पूरी हो सकेगी.

यह भीे देखें

इन राशि वाले लोगों के साथ है आज उनका भाग्य, कर सकते है महत्वपूर्ण काम

कई परेशानी दूर करेगी चुटकी भर राई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -