सीमा पर तनाव बढ़ा, सेना को हाई अलर्ट जारी, युद्ध के आसार
सीमा पर तनाव बढ़ा, सेना को हाई अलर्ट जारी, युद्ध के आसार
Share:

जम्मू कश्मीर : जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से सुबह से ही गोलीबारी जारी है. आरएस पुरा और अखनूर में सुबह से ही सीमापार से लगातार फायरिंग की जा रही है. पाकिस्तान की इस नापाक करतूत का BSF ने भी मुँह तोड़ जवाब दिया और उसके कई रेंजर्स को मिट्टी में मिला दिया. jaankari के अनुसार भारत की 35 चौकियों को पाकिस्तान ने निशाने पर लिया था लेकिन भारतीय सेना ने उसके नापाक मंसूबों को कुचल कर रख दिया और जवाबी कार्यवाही करते हुए उसके कई रेंजर्स को मार गिराया है. 

वहीँ खबर मिली है कि पाक की तरफ से की जा रही गोलीबारी में एक भारतीय जवान भी शहीद हो गया. इसके अलावा एक नागरिक की भी मौत हो गयी. सीमापार से लगातार हो रही फायरिंग में कई ग्रामीण भी घायल हो गए हैं. LOC पर हालत लगातार बिगड़ते चले जा रहे हैं जिसे देखते हुए प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी कर इलाके के कई घरों को खाली करवा लिया है.

इसके अलावा 5 किलोमीटर तक के दायरे में आने वाले सभी स्कूलों, कॉलेजों और संस्थानों को भी बंद करवा दिया गया है. सीमा पर तनाव के चलते स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने बॉर्डर पर 197 एम्बुलेंस भी लगा दी है. अभी भी लगातार सीमापार से गोलीबारी जारी है.

BSF ने पाक के 8 रेंजर्स को मार गिराया

संघर्ष विराम उल्लंघ पर चर्चा करें भारत-पाकिस्तान: उमर

गुलमर्ग: हिमस्खलन में दबकर मरा विदेशी पर्यटक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -