रिजॉर्ट में हुई तलाशी, सीसीटीवी में कैद
रिजॉर्ट में हुई तलाशी, सीसीटीवी में कैद
Share:

नई दिल्ली /बेंगलुरु : आयकर विभाग ने कथित टैक्स चोरी  को लेकर कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के घर और रिजॉर्ट सहित उनसे जुड़े 64 ठिकानों पर छापे मारे थे. इस घटना पर अरुण जेटली ने कहा था, कि रिजॉर्ट में रुके किसी विधायक से न तो पूछताछ हुई है, और न ही उनके कमरों की तलाशी ली गई. लेकिन सूत्रों के अनुसार रिजॉर्ट के सीसीटीवी के फुटेज में आयकर अधिकारी कांग्रेस नेताओं के कमरों में घुसते दिख रहे हैं. 

उल्लेखनीय है कि आयकर विभाग के अधिकारियों  के अनुसार शिवकुमार से जुड़े विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी  में  करीब 10 करोड़ रुपये की राशि बरामद की गई है.गुजरात के 40 से ज्यादा कांग्रेस विधायकों के मेजबान बने शिवकुमार के ठिकानों पर छापे का मुद्दे पर संसद में भी हंगामे की आशंका है.कांग्रेस का आरोप है कि यह कार्रवाई राजनीतिक दबाव के तहत बदले की  भावना से की गई.हालाँकि अरुण  जेटली ने स्पष्ट कहा कि रिजॉर्ट में रुके किसी विधायक से न तो पूछताछ हुई है और न ही उनके कमरों की तलाशी ली गई. 

जबकि इस बारे में सूत्रों का कहना है कि रिजॉर्ट के जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, उसमे आयकर अधिकारी कांग्रेस नेताओं के कमरों में घुसते दिख रहे हैं. अब कांग्रेस जेटली पर राज्यसभा को गुमराह करने के आरोप लगा रही है. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि गुरुवार को वह सदन में यह मुद्दा उठाएंगे और जेटली के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस  देंगे.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

कर्नाटक के कांग्रेस मंत्री शिवकुमार के 35 ठिकानो पर छापे, जब्त किये करोडो रूपये

IT रिटर्न भरने की बढ़ाई तारीख, 5 अगस्त तक जमा कर सकेंगे अपना टैक्स

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -