जवानों की पत्नियों का MMS बनाकर ब्लैकमेलिंग की वारदात
जवानों की पत्नियों का MMS बनाकर ब्लैकमेलिंग की वारदात
Share:

लखनऊ : देश के विभिन्न बाजारों में चैंजिंग रूम में लगे कैमरों के ज़रिए महिलाओं के वीडियो क्लिपिंग बनाने की बातें तो अक्सर सामने आती हैं मगर सेना के अधिकारियों के घरों, दफ्तरों और बाथरूम तक में उनकी पत्नियों के परिधान बदलने के वीडियो क्लिप बनाने और उन्हें ब्लैकमैल करने की वारदात सामने आने के बाद हर कहीं हड़कंप मच गया। मामले को लेकर एसटीएफ ने मध्य कमान के 25 वायरलेस सिग्नल्स में तैनात किए गए फौजी नवीन सिंह बिष्ट को पकड़ लिया। उक्त अधिकारी के पास से अश्लील क्लिपिंग वाला मेमोरी कार्ड और दो कीमती मोबाईल फोन जब्त किया गया है। मामले में जांच कार्रवाई आगे बढ़ाई जा रही है।

हालांकि जांचकर्ता इस बात की भी जांच करने में लगे हैं कि नवीन द्वारा सेना से जुड़े दस्तावेजों और अन्य जानकारियों को तो लीक नहीं किया जा रहा है। मामले में खुफिया विशेषज्ञों का दल उनसे पूछताछ कर रहा है।  मामले में एमएसपी एसटीएफ अमित पाठक द्वारा जानकारी देते हुए कहा गया है कि मध्य कमान में तैनात काॅन्सटेबल द्वारा कैंट कोतवाली में एफआईआर दायर करवाई गई है। 

साथ ही मामले को लेकर इस बात की भी जांच की जा रही है कि किस तरह से एक मोबाईल नंबर लिखी चिट्ठी कोई अज्ञात व्यक्ति उसके घर पर डाल गया था। जिसमें उसकी पत्नी की आपत्तिजनक वीडियो क्लिपिंग अज्ञात व्यक्ति घर पर डाल गया था। इंटरनेट और सोश्यल साईट्स के माध्यम से अज्ञात व्यक्ति ने क्लिप्स को सोश्यल साईट्स पर डालने की धमकी तक दे डाली।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -