यहाँ सफ़ेद चादर पर सुलाकर करवाया जाता है दुल्हनों का वर्जिनिटी टेस्ट
यहाँ सफ़ेद चादर पर सुलाकर करवाया जाता है दुल्हनों का वर्जिनिटी टेस्ट
Share:

इस दुनिया में कई अलग-अलग तरह के रीति-रिवाज निभाए जाते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रिवाज़ के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपकी भी रूह कांप उठेगी. इस दुनिया में किसी लड़की की वर्जिनिटी टेस्ट करने के लिए अनेको तरीके अपनाये जाते है. हमारे देश में तो वर्जिनिटी टेस्ट के नाम पर कई तरह की प्रथाए भी होती है. आज हम आपको एक ऐसी ही जगह के बारे में बता रहे है जहां शादी के बाद दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट होता है. ये जगह है यर्वदा का भटनगर जहां कंजरभट नाम का समुदाय रहता है. यहाँ कई सालो से ऐसी परंपरा चलती आ रही है कि सुहागरात के दिन यहाँ लड़कियों का वर्जिनिटी टेस्ट होता है.

इस समुदाय की एक परंपरा है कि यहाँ जब भी दुल्हन की सुहागरात होती है तब गांव की पंचायत पहले दुल्हन को एक सफ़ेद चादर देती है. फिर सभी लोग दुल्हन के कमरे के बाहर इंतजार करते है.

अगले दिन जब कमरा खुलता है तो यदि चादर पर लाल धब्बे मिले तो लड़की वर्जिनिटी टेस्ट में पास हो गई और यदि लाल धब्बे नहीं मिले तो उस लड़की पर शादी के पहले किसी और के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया है.

इसके बाद उस दुल्हन को खूब प्रताड़ित किया जाता है. इस परंपरा का कई लोगो ने विरोध भी किया है लेकिन जिन भी लोगो ने इसका विरोध किया उन सब की पिटाई की गई थी.

तो क्या मौलवी ने बकरी से बलात्कार किया था?

मौत से पहले पिता ने दिया नंबर लगी 53,08,40,000 की लॉटरी

यहाँ एक शर्त मानने पर फ्री में किया जाता है SEX

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -