यहाँ एक शर्त मानने पर फ्री में किया जाता है सम्भोग
यहाँ एक शर्त मानने पर फ्री में किया जाता है सम्भोग
Share:

इस दुनिया में कई अलग-अलग तरह के वैश्यालय है. इनमे से कही तो बड़ी रकम देकर सम्बन्ध बनाए जाते है और कुछ में बहुत ही कम पैसे देकर, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वैश्यालय के बारे में बताने जा रहे है जहां मुफ्त में संभोग करने का मौका मिलता है. जी हाँ... बिना एक पैसा लिए यहाँ मुफ्त में सम्बन्ध बनाने का मौका दिया जाता है लेकिन इसके बदले में बस शर्त को पूरा करना होता है.

ये वैश्यालय है चेकोस्लोवाकिया में. इस वैश्यालय में ग्राहक लम्बी कतार में खड़े रहते है. काफी दूर-दूर से भी लोग इस वैश्यालय में आते है. सभी को यहाँ मुफ्त में ही सम्बन्ध बनाने का मौका मिलता है बस इसके बदले में उन्हें एक शर्त पूरी करनी होती है. इस वैश्यालय में लोग काफी भीड़ लगाकर खड़े रहते है. यहाँ पर वैश्याओ के लिए बड़ी बोली भी लगाई जाती है.

मुफ्त में सम्बन्ध बनाने से पहले सभी ग्राहकों को एक शर्त माननी होती है और वो शर्त ये है कि यहाँ वो ही आदमी मुफ्त में संभोग कर सकते है जो अपना टेप बनवाने के लिए राज़ी हो जाए. जी हाँ... सभी ग्राहकों को यहाँ पर एक सेक्स टेप दिया जाता है. इसके साथ उनसे ये वादा करवाया जाता है कि यदि कोई उनका ये टेप देखना चाहे तो उसे ये टेप दिखाया जाएगा. इस शर्त को मानने के बाद ही यहाँ मुफ्त में सम्बन्ध बनाने दिया जाता है.

मृत शरीर के अंगों को चुराकर अचार की तरह खाता है ये धर्म गुरु

इस रेस्टोरेंट में थाली में नहीं बल्कि न्यूड लड़की की बॉडी पर परोसा जाता है खाना

पाकिस्तान में किन्नरों के लिए खुला पहला स्कूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -