यहां पर आसमान से हो रही है 'चूहों की बारिश', वीडियो देख बोखलाए लोग
यहां पर आसमान से हो रही है 'चूहों की बारिश', वीडियो देख बोखलाए लोग
Share:

सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें चूहों की वर्षा होते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खेत में अनाज रखने का गोदाम साफ किया जा रहा है तथा इस गोदाम के पंप से मरे हुए तथा जीवित चूहों को निकाला जा रहा है। गौरतलब है कि कुछ वक़्त पूर्व इजरायल में भी प्लेग के कई केस सामने आए थे।

ऑस्ट्रेलियन ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन जर्नलिस्ट लूसी ने इस वीडियो को साझा किया है। इस वीडियो में मरे हुए तथा जीवित चूहे आसमान से जमीन पर गिरते हुए नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो पर अब तक बड़ी संख्या में कमेंट आ चुके हैं। लूसी ने लिखा कि गोदाम के भीतर अनाज भरे होने के पश्चात् भी चूहे इसके भीतर घुस गए। 

वही एक ट्विटर यूजर ने लिखा, मैंने पूरे वर्ष ज‍िन चीजों का देखा है, उनमें ये सबसे अधिक परेशान करने वाली है। इसके अतिरिक्त एक सोशल मीडिया यूजर ने हैरानी व्यक्त करते हुए लिखा कि मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सुना था कि चूहों की भी वर्षा होती है मगर आज मैंने ऐसा देख लिया। निश्चित ही हम एक बहुत अजीबोगरीब दौर में जी रहे हैं। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया में किसान सूखे की मार झेल रहे हैं। ऐसे में उन्हें आशा जगी थी कि अच्छी वर्षा के पश्चात् उनके हालातों में सुधार आएगा मगर चूहों की इस मार को देखने के पश्चात् इन किसानों की स्थिति और खराब हो गई हैं तथा कई किसान अब ऑस्ट्रेलियन सरकार से वित्तीय पैकेज की मांग कर रहे हैं। 

यहाँ 30 अंडों से बनकर तैयार होता है एक ऑमलेट, खाने वालों के छूट जाते हैं पसीने

शॉर्ट्स पहनने पर महिला को पार्क से 5 साल के लिए किया बैन, महिला ने किया दर्द बयां

यहां पर कॉल गर्ल्स कर रहीं है लोगों की कोरोना टेस्टिंग, वेश्यालय को बना डाला कोरोना केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -