यहाँ 30 अंडों से बनकर तैयार होता है एक ऑमलेट, खाने वालों के छूट जाते हैं पसीने
यहाँ 30 अंडों से बनकर तैयार होता है एक ऑमलेट, खाने वालों के छूट जाते हैं पसीने
Share:

भारत में खाने-पीने के शौकीनों की कमी नहीं है। यहाँ आपको हर जगह ऐसे लोग मिलेंगे जो खाने-पीने के मामले में आगे हैं। देश के हर राज्य में स्ट्रीट फूड मिलते हैं और सभी अपने-अपने निराले स्वाद के कारण दुनियाभर में फेमस हैं। अब इन सभी के बीच दिल्ली की एक ऑमलेट शॉप वाला चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। हम सभी जानते ही होंगे कि अगर कोई शख्स ऑमलेट खाता है तो वह 2,4 या ज्यादा से ज्यादा 5,6 अंडों का ऑमलेट बना सकता है। लेकिन अगर कोई एक बार में 30 अंडों का ऑमलेट बनाये तो उसे देखकर आप क्या कहेंगे। जी दरअसल जिस ऑमलेट वाले के बारे में हम बात कर रहे हैं वह ऐसा ही है। वह 30 अंडों का ऑमलेट बनाता है।

कौन है वो- जी दरअसल हम बात कर तहे हैं दिल्ली के राजीव भाई ऑमलेट वाले की। मंगलपुरी की पालम कॉलोनी में स्थित ये शॉप पूरी दिल्ली में अपने 30 अंडों के ऑमलेट के लिए फेमस है। यह द्वारका रोड पर है और इस दुकान में स्पेशल ऑमलेट खाने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है। यहाँ जो ऑमलेट बनता है वह 4 ब्रेड, 30 अंडे, मक्खन, पनीर, प्याज, चुकंदर, टमाटर, सलाद और ड्राई-फ्रूट मिलाकर बनाया जाता हैं। सबसे बड़ी और हैरानी की बात ये है कि 30 अंडों के इस जायंट ऑमलेट को यहाँ एक नॉर्मल साइज पैन में बनाया जाता है।

राजीव भाई ऑमलेट वाले के यहां मिलने वाला एक स्पेशल ऑमलेट एक अकेला व्यक्ति नहीं खा सकता है। इस समय सोशल मीडिया पर भी राजीव भाई की दुकान के इस स्पेशल ऑमलेट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जो आप यहाँ देख सकते हैं। खैर अभी नहीं लेकिन कोरोना काल खत्म होने के बाद आप भी यहाँ जाकर इस ऑमलेट को खाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

भारत बायोटेक और SII का वादा- अगले 4 महीनों में देश को देंगे इतनी वैक्सीन

जसलीन संग अपने रिश्ते को लेकर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने किया खुलासा, बताया क्या है रिश्ता?

तमिलनाडु की कीटनाशक फैक्ट्री में भड़की आग, 4 लोगों की झुलसकर मौत, 15 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -