इवेंट में साथ नजर आये विराट और सानिया, शेयर की पर्सनल बातें

Sep 20 2015 06:08 PM
इवेंट में साथ नजर आये विराट और सानिया, शेयर की पर्सनल बातें

बेंगलुरु : भारतीय टीम के ताबतोड़ बल्लेबाज विराट कोहली और मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एक इवेंट में फिटनेस से संबंधित कुछ बातें साझा की। विराट और सानिया ने कहा कि फिट रहने के लिए नवयुवाओ को जंक फूड से दूर रहने की आवश्कता है। भारतीय टीम के ताबतोड़ बल्लेबाज विराट कोहली और मशहूर और दिग्गज टेनिस स्टार सानिया मिर्जा समेत कई स्पोर्ट्स खिलाडी बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में विराट कोहली और सानिया मिर्ज़ा के आलावा स्क्वैश प्लेयर सौरव घोषाल, क्रिकेटर केएल राहुल भी मौजूद थे।
 
बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा की, “एक स्पोर्ट्सपर्सन होने के नाते मैं इस चीज को लेकर सतर्क रहता हूं कि मैं क्या खा रहा हूं। युवा खिलाड़ियों को मैं यही कहना चाहता हूं कि वो जंक फूड से दूर रहें। हैल्दी ड्रिंक्स लें और फिट रहें।” सानिया ने भी कहा कि वो ऐसे फूड से दूर रहती हैं।

कार्यक्रम में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा कि, 'कभी वो 6 से 6.5 घंटे वर्कआउट करती थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं है। उन्होंने बताया, “12 साल की उम्र में वो 6 घंटे तक ट्रेनिंग कर लेती थीं, लेकिन उम्र बढ़ने के कारण अब ऐसा नहीं है। मेरी तीन सर्जरी हुई हैं। अब मैं 6 घंटे ट्रेनिंग नहीं कर सकती। बावजूद इसके ऑफ सीजन में मैं 4 घंटे ट्रेनिंग करने की कोशिश करती हूं।”