देशद्रोह के केस से बौखलाए केजरी ने कहा, मोदी से बड़ा देशभक्त हूँ
देशद्रोह के केस से बौखलाए केजरी ने कहा, मोदी से बड़ा देशभक्त हूँ
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जेएनयू विवाद में लगे नारों को सपोर्ट करने के आरोप में दर्ज किए गए देशद्रोह के केस में वे इतने बौखला गए है कि इसके लिए भी पीएम मोदी को ही दोष दे रहे है। उन्होने दावा किया कि वो मोदी से बड़े देशभक्त है।

केजरीवाल ने सोमवार की सुबह ट्वीट कर कहा कि मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा किया गया है। मैं दलितों, पीड़ितों और गरीबों के लिए आवाज उठाता रहता हूँ, इसलिए इनकी नजरों में देशद्रोही हूँ। लेकिन मैं आगे भी इनके लिए संघर्ष करता रहूंगा। मेरी आवाज को कोई दबा नहीं सकता। मैं मोदी से बड़ा देशभक्त हूँ।

केजरी ने लगातार ट्वीट करते हुए कहा कि मैं मोदीजी से पूछता हूँ कि उन्होने देश के खिलाफ नारे लगाने वालों को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया, क्यों कि नारे लगाने वाले कश्मीर से है औऱ उन्हें गिरफ्तार करने से महबूबा मुफ्ती नाराज हो जाएंगी।

उन्होंने कहा कि हमारे सैनिक रोज बॉर्डर पर शहीद हो रहे है और मोदी जी कश्मीर में सरकार बनाने के लिए देशद्रोही तत्वों को बचा रहे हैं? बता दें कि तेलंगाना के रंगा रेड्डी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के आदेश पर केजरीवाल व राहुल समेत कई नेताओं पर देशद्रोह का केस दर्ज किया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -