सुशांत संग सारा ने कहा, जय श्री 'केदारनाथ'
सुशांत संग सारा ने कहा, जय श्री 'केदारनाथ'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर के मार्गदर्शन में उनकी बेटी सारा अली खान बतौर अभिनेत्री फिल्म उद्योग में अपना करियर शुरू करेगीं, तो उनके लिए गर्व कि बात होगी. सैफ अली खान ने अपने एक बयान में कहा कि करण जौहर सारा को लॉन्च करते हैं तो इससे मुझे खुशी होगी. मैं जितने भी लोगों को जानता हूं उनमें से वह सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं. क्योंकि वह एक बेहतरीन निर्माता-निर्देशक हैं.

सैफ ने कहा, मैं इस तरह की कई खबरें पढ़ता रहता हूं कि सारा को करण जौहर व्दारा लांच किए जाने को लेकर मैं खिलाफ हूं क्योंकि उम्मीद है कि आने वाले दिनों में सारा, आलिया भट्ट का प्रतिरुप बन जाएगी. सैफ ने यह भी कहा कि सारा को अगर आलिया जैसी सफलता मिलती है तो यह हमारे लिए गर्व और खुशी की बात होगी.

अब यह कन्फर्म हो गया है की सारा अली खान निर्देशक अभिषेक कपूर की रोमांटिक फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी. इसमें उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत होंगे. इस फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक कस्बे की होगी और सारा इसमें एक पहाड़ी लड़की के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म पूरी तरह इंडिया में ही शूट होगी और इसका ज्यादातर हिस्सा उत्तराखंड में केदारनाथ के आस-पास शूट किया जाएगा. फिल्म की कहानी भी बेहद अनूठी होगी. अब जब यह तय है तो फिर सभी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.  

सैफ की बेटी मलाइका के साथ वर्कआउट करती आई नजर

मौसी करिश्मा से मिलने को निकला सैफीना का नन्हा 'तैमूर'


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -