तमंचे से खुद को छात्र ने मारी गोली,  सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात
तमंचे से खुद को छात्र ने मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात
Share:

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में छात्र ने खुद को अवैध तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस मामले को देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के जमुनाहिया इलाके की बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत यहां अपने गांव और परिवार से दूर किराए के कमरे में रहकर पढ़ाई कर रहे छात्र अजय यादव का शव मकान की छत पर पड़ा मिला। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बताया जा रहा है अजय यादव खुटहा गांव का रहने वाला था। वहीं पिछले चार साल से वह जमुनहिया में किराए का घर लेकर रह रहा था। यहाँ पढ़ाई करने के साथ-साथ वह बच्चों को कोचिंग भी देता था।

पुराने दिनों को याद कर रो पड़े आमिर खान, कहा- 'अब्बा जान की स्थिति...'

बीते सोमवार सुबह जब बच्चे उसके पास पढ़ने के लिए आए तो अजय कमरे में नहीं था। उसके बाद छात्रों ने देखा कि अजय का शव छत में पड़ा हुआ है और उसकी कनपट्टी पर गोली का निशान था और पास में तमंचा भी पड़ा हुआ था। यह देखकर उन्होंने तुरंत मकान मालिक को इस बारे में बताया। मकान मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि अजय ने ब्लैकबोर्ड पर लिखा था कि मेज पर उसने सुसाइड नोट छोड़ा है। उसके बाद पुलिस ने सुसाइड नोट पढ़ा, जिसमें छात्र अजय ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही ठहराया है।

क्या लिखा सुसाइड नोट में?- अजय ने लिखा था, ''मैं अपने आप से हार गया। मैं काम और पढ़ाई एक साथ नहीं कर पा रहा हूं। पैसा भी नहीं है मेरे पास। इसलिए यह कदम उठाने जा रहा हूं। मैं अपनी मौत का जिम्मेदार खुद हूं।'' वहीं अजय ने आगे लिखा, ''मरने के बाद मेरे शव को मेरे पैतृक गांव में नहीं, बल्कि जमुनाहिया में जलाएं। अगर मेरे गांव में मेरे शव को जलाया तो मुझे मरने के बाद भी घुटन होगी।'' अब इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

शाहरुख़ संग रोमांटिक फोटो शेयर कर बुरी फंसी पाक-एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

लाल रंग की साड़ी में कातिलाना नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस

जावेद अख्तर ने मुस्लिम पर्सनल लॉ को ठहराया गलत, बोले- 'महिलाओं को मिले कई पतियों को रखने का हक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -