मणप्पुरम गोल्ड में दिनदहाड़े बदमाशों ने दिया डकैती को अंजाम, और फिर...
मणप्पुरम गोल्ड में दिनदहाड़े बदमाशों ने दिया डकैती को अंजाम, और फिर...
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में छह हथियारों से लैस बदमाशों ने मूवीज के स्टाइल में मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दे डाला है। लुटेरे तकरीबन 16 किलो से अधिक सोना, साढ़े तीन लाख रुपये नगद और एक बाइक लेकर फरार हो चुके है।  कटनी जिले में अब तक हुई डकैतियों में ये सबसे बड़ी डकैती बताई जा रही है इसमें नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर इतनी बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दे डाला हैं। घटना की जानकारी लगते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप का माहौल पैदा हो गया है। आनन-फानन में एएसपी, सीएसपी समेत छह थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी है। 

खबरों का कहना है कि डकैती की पूरी घटना बदमाशों ने दिनदहाड़े सुबह  10 बजकर 25 मिनट से दस बजकर 40 मिनट के मध्य कर द है। उस वक्त एक कर्मचारी गोल्ड लोन फाइनेंस में झाड़ू लगाने में लगा हुआ था। उसी वक़्त हथियारों से लैस बदमाश मुंह में कपड़ा बांधकर ऊपर से हेलमेट लगाकर अंदर घुस पड़ा। बंदूक निकालकर फाइनेंस बैंक में काम कर रहे सभी कर्मचारियों के साथ मारपीट की और उन्हें एक तरफ ले कर चले गए। गनपॉइंट पर सभी लॉकर खोल उसमें रखे जेवरात और नगदी को बैग में रखकर फरार हो गए। हालांकि, लॉकर खुलते ही बैंक में लगा सायरन आवाज करने लगा लेकिन तब तक आरोपी बहुत दूर निकल जा चुके थे। 

प्रमुख मार्गों पर नाकाबंदी: अब तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने डॉग स्क्वॉड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट्स की सहायता से जांच शुरू कर दी है। साथ ही प्रमुख मार्गों पर नाकाबंदी भी की जा चुकी है। ASP मनोज केड़िया ने बताया कि रंगनाथ थाना क्षेत्र के बरगंवा क्षेत्र में मणप्पुररम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी में चार से 6 बदमाशों ने दिनदहाड़े बदूंक की नोक पर लूट की। लॉकर में रखे जेवरात और नगदी लेकर जबलपुर की तरफ फरार हो गए। आरोपी 10:25 बजे अंदर घुसे और 10:40 बजे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। बात अगर सुरक्षा व्यवस्था की करें तो घटनास्थल पर सिक्योरिटी गार्ड भी नहीं मिला। सीसीटीवी फुटेज भी हेड ऑफिस से मंगवाए गए हैं, जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

78 साल के इस मशहूर अभिनेता पर लगा बलात्कार का इल्जाम

दरिंदे पिता को लड़ते-लड़ते आया गुस्सा, तीन साल की मासूम बेटी को फेंक दिया कुँए में

मुस्लिम औरतों ने दोस्ती कर बुलाया घर, फिर भाइयों से करवाया रेप.., यूपी की बेटी ने जीते-जी भोगा 'नरक'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -