मुस्लिम औरतों ने दोस्ती कर बुलाया घर, फिर भाइयों से करवाया रेप.., यूपी की बेटी ने जीते-जी भोगा 'नरक'
मुस्लिम औरतों ने दोस्ती कर बुलाया घर, फिर भाइयों से करवाया रेप.., यूपी की बेटी ने जीते-जी भोगा 'नरक'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली की एक लड़की के साथ आगरा में सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। यही नहीं, पीड़िता हिन्दू लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर उसका बलपूर्वक निकाह भी करवा दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता को अजमेर, इलाहाबाद, बनारस, अकबरपुर में कई दिनों तक बंधक बनाकर भी रखा गया। हिन्दू युवती का रेप करने, मुस्लिम बनाने और जबरन निकाह करने के बाद उसे गौमांस खाने के लिए मबजूर किया गया और नशीले इंजेक्शन भी लगाए गए।

रिपोर्ट के अनुसार, 21 वर्षीय पीड़िता ने अपनी शिकायत में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोपियों की शिनाख्त अकलीम कुरैशी, शादाब, विसाल, तरन्नुम, शाहाना और गजाला के रूप में हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता बरेली के अपने घर के अंदर ही ब्यूटी पार्लर चलाती है। तरन्नुम और गजाला, पीड़िता के ब्यूटी पार्लर में आया-जाया करती थी। लगातार मुलाकात के कारण इन मुस्लिमों लड़कियों से पीड़िता की दोस्ती हो गई। मुस्लिम युवतियों पर आरोप है कि उन्होंने किसी बहाने से पीड़िता को एक दिन अपने घर पर बुलाया। वहाँ पीड़िता को मुस्लिम महिलाओं ने एक रूम में कैद कर दिया। आरोप है कि इसी बीच तरन्नुम के भाई अकलीम ने हथियार के बल पर लड़की के साथ बलात्कार किया और तरन्नुम तथा उसकी बहन ने इस घिनौने कृत्य का वीडियो बनाया।

रिपोर्ट के मुताबिक, दुष्कर्म के वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर आरोपियों ने लड़की को जबरन मुस्लिम बनाया और बलपूर्वक अकलीम से उसका निकाह करवा दिया। जिस समय पीड़िता के साथ यह सब नारकीय घटना हुई, उस वक़्त परिजन पीड़िता की शादी की तैयारी कर रहे थे। इसके लिए घर में रखे नकदी-जेवर भी आरोपितों ने छीन लिए। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि अकलीम नशीली गोलियाँ और इंजेक्शन देकर उसका शोषण करता था। 

जबरन निकाह करवाने के बाद अकलीम और उसकी बहनों पर पीड़िता को लेकर अजमेर जाने का इल्जाम है। इसके बाद पीड़िता को इलाहाबाद, बनारस, अकबरपुर में भी बंधक बनाकर रखा गया। इसके बाद बिहार ले जाया गया, जहाँ से उसे आगरा लाया गया। यहाँ अकलीम के भाई विसाल और शादाब ने भी हिन्दू युवती के साथ बलात्कार किया। इस दौरान पीड़िता को गौमांस खाने के लिए प्रताड़ित किया गया। विरोध करने पर पीड़िता को मारा-पीटा भी जाता था। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता 23 नवंबर 2022 को किसी प्रकार आरोपितों के चंगुल से छूटी। भीख माँगकर किराया जुटाया और फिर आगरा से बरेली आकर और आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

VIDEO! हल्दी रस्म के दौरान हुआ बड़ा हादसा, सिर पर तेजाब रखकर नाचना महिला को पड़ा भारी

पुलिस को अवैध गांजे की खेप पकड़ने में मिली सफलता, गांजे की अनुमानित कीमत करीब 50 लाख

वर्ष 2016 के चोरी के अपराध में फरार चल रहे वारंटी को किया गिरफ्तार, दो गुमशुदा महिलाएं भी मिली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -