78 साल के इस मशहूर अभिनेता पर लगा बलात्कार का इल्जाम
78 साल के इस मशहूर अभिनेता पर लगा बलात्कार का इल्जाम
Share:

नेटफ्लिक्स के सबसे फेमस कोरियन शो स्क्विड गेम (Squid Game) में नंबर 001 का किरदार निभाने वाले अभिनेता ओ येओंग-सु (O Yeong-su) को लेकर बड़ी खबर भी सुनने के लिए मिली है। ओ येओंग-सु पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। 78 वर्ष के एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने वर्ष 2017 में एक महिला को गलत तरीके से छुआ था। एक्टर ने इन इल्जामों को झूठा कहा है।

पिछले साल की गई थी शिकायत: ओ येओंग-सु पहले कोरियन एक्टर हैं जिन्हें हॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक गोल्डन ग्लोब दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओ येओंग-सु पर दिसंबर 2021 में पीड़िता ने इल्जाम लगा दिया है। लेकिन ये केस अप्रैल 2022 में खत्म कर दिया गया। तब इस केस में येओंग-सु पर कोई चार्ज नहीं लगाया गया था।

अब पीड़िता के आग्रह करने पर इस केस को फिर से खोला जा चुका है। सुनवाई के दौरान ओ येओंग-सु के वकीलों ने इन सभी इल्जामों को खारिज कर दिया। ओ येओंग-सु ने खुद पर लगे आरोप को झुठलाते हुए बोला है कि, 'मैंने झील के चारो तरफ उन्हें रास्ता दिखाने के लिए उनका हाथ पकड़ा था। मैंने माफी मांगी क्योंकि उन्होंने कहा कि वो इस बारे में कोई हंगामा नहीं करने वाला है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं इन आरोपों को स्वीकार रहा हूं।' 

ओ येओंग-सु, साउथ कोरिया के जाने-माने एक्टर हैं। उनका जन्म 1944 में Kaesong में हुआ था, जो अब नॉर्थ कोरिया का हिस्सा है। बाद में वो अपने परिवार के साथ अमेरिका आ चुके थे। 1967 में येओंग-सु ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उनका ज्यादातर करियर लाइव थिएटर करते हुए बीता। उन्होंने 200 से ज्यादा स्टेज प्ले में परफॉर्म भी करते हुए दिखाई दिए है।

LEA का हाथ थाम आउटिंग पर निकलीं ये एक्ट्रेस

‘AVATAR’ की एडवांस बुकिंग देख लगा लोगों को बड़ा झटका

32 साल के इस मशहूर सिंगर को हुई 13 वर्ष की जेल, लगा ये संगीन इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -