गौरी लंकेश हत्याकांड : 131 लोगों के बयान दर्ज, SIT ने दाखिल की चार्जशीट
गौरी लंकेश हत्याकांड : 131 लोगों के बयान दर्ज, SIT ने दाखिल की चार्जशीट
Share:

नई दिल्ली : पिछले वर्ष देश की मशहूर पत्रकार गौरी लंकेश की कुछ बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या उनके घर के बाहर की गई थी. गौरी कन्नड़ की साप्ताहिक पत्रिका की संपादक थी. उनकी हत्या की जांच को लेकर कर्नाटक सरकार ने स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया है. इस मामले को लेकर एसआईटी ने हाल ही में चार्जशीट दाखिल कर दी है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसआईटी ने 650 पेज की चार्जशीट दाखिल की हैं. इस चार्जशीट में आरोपी केटी नवीन, प्रवीण और एफएसएल अधिकारियों समेत कुल 131 लोगों के बयान दर्ज किए गई हैं. बता दे कि गौरी की हत्या 5 सितम्बर 2017 को उनके घर के बाहर गोली मारकर की गई थी. CCTV फुटेज में टीम ने देखा हैं कि गौरी के घर के बाहर हत्या वाले दिन दो बदमाशों ने रेकी की थी. 

गौरी के घर के बाहर पहले दोपहर तीन बजे सफेद शर्ट और ब्लैक हेलमेट पहने एक व्यक्ति ने रेकी की थी. जबकि उसी दिन शाम 7 बजे फिर उनके घर की रेकी की गई थी. गौरी लंकेश अपने घर पहुंच रही थी, तब ही उन पर गोलियां बरसा दी गई और वे घर में दाखिल होने से पहले ही गिर पडी. उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था.

16 दिनों के बाद घटे पेट्रोल-डीजल के दाम

प्रणब मुखर्जी के बाद रघुराम राजन को विहिप का न्योता

दुनिया चाँद तक, किसान खेत की मेड़ तक, आखिर कब तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -