धुबरी में बेदखली अभियान के दौरान पथराव करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
धुबरी में बेदखली अभियान के दौरान पथराव करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
Share:

हाल ही में धुबरी शहर के न्यूघाट इलाके में पथराव करने के लिए दो उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया था, जहां गुरुवार सुबह से रेलवे की जमीन पर बेदखली का काम चल रहा है।

जिला प्रशासन के एक सूत्र के अनुसार, अलीपुर रेल मंडल ने 2019 में और फिर 2020 में वहां अतिक्रमण की गई भूमि को खाली करने के लिए नोटिस दिया। दूसरी ओर अतिक्रमणकारियों ने बेदखली, जेसीबी की खुदाई करने वाले पर पथराव, चश्मा तोड़कर बेदखली रोकने के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।

घटना की खबर सुनकर धुबरी के उपायुक्त अंबामुथान के सांसद और पुलिस अधीक्षक अभिजीत गौरव मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया।

धुबरी पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी पार्थ प्रतिम गोगोई ने मीडिया को बताया कि प्रतिरोध करने और पथराव करने के संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनकी जांच की जा रही है। रेलवे के एक अधिकारी के अनुसार, रेलवे की जमीन पर बेदखली तब तक जारी रहेगी जब तक कि पुराने रेलवे ट्रैक पर अतिक्रमण समाप्त नहीं हो जाता। अधिकारी के अनुसार, बेदखली के बाद, वस्तुओं के यातायात के लिए धुबरी नदी बंदरगाह से इसे जोड़ने के लिए एक नया रेलवे ट्रैक बनाया जाएगा।

Ind Vs WI: तीसरे ODI के लिए टीम इंडिया ने किए 4 बदलाव, राहुल-शार्दुल हुए बाहर

एक नागिन के लिए लड़े दो नाग, वीडियो हो रहा वायरल

अरविन्द केजरीवाल बोले- भाजपा, कांग्रेस ने केवल गोवा को लूटा, हमें 5 साल देंगे तो..

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -