आसाराम केस का एक और गवाह हुआ गायब
आसाराम केस का एक और गवाह हुआ गायब
Share:

लखनऊ ​: रेप केस में जेल की सजा काट रहे संत आसाराम भले ही जेल की सलाखों में हो पर उनके गवाहों के गायब होने का सिलसिला लगातार जारी है। इस मामले का एक अहम गवाह राहुल सचान पिछले 25 नवंबर से ही लापता है। राहुल की सिक्यरिटी के लिए सिपाही विजय बहादुर को तैनात किया गया था और अब सिपाही ने ही उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लखनऊ में दर्ज कराई है।

एक महीने होने वाले है, पर अब तक उसका कोई भी सुराग नही मिला है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। सिपाही ने कहा कि पहले उसने 30 नवंबर तक संपर्क किया लेकिन उसके बाद से उससे कोई बातचीत नही हुई है। उसका फोन भी स्वीच ऑफ रहा है। राहुल लखनऊ में किराए के घर में रहता था। आखिरी बार उसे 26 नवंबर को लखनऊ के केसरबाग बस स्टैंड में देखा गया था। उसके साथ उसका गनर अमित उसके साथ था।

शाहजहांपुर की नाबालिग पीड़िता के पिता ने राहुल को गायब करने का दोष आसाराम के गुंडो पर लगाया है। उनका कहना है कि संभव है कि राहुल की हत्या भी की जा चुकी हो। राहुल पर मई 2014 में गवाही के दौरान जोधपुर कोर्ट के बाहर चाकुओं से हमला हुआ था। इससे पहले भी कई गवाहों की हत्या हो चुकी है। जिसमें अमृत प्रजापति, महेन्द्र चावला, अखिल गुप्ता और कृपाल सिंह समेत एक और है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -