एक प्रश्नोत्तर सत्र में, श्रुति हासन ने नए साल 2022 के लिए अपनी योजनाओं का खुलासा किया

 

जैसे-जैसे वर्ष 2021 नजदीक आ रहा है, हम सभी खुले हाथों से 2022 का स्वागत करने के लिए कमर कस रहे हैं। श्रुति हासन हाल ही में अगले वर्ष और पिछले वर्ष के संबंध में कुछ पेचीदा सवालों के समाधान के लिए सहमत हुई हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, उन्होंने एक प्रफुल्लित करने वाला प्रश्नोत्तर सत्र साझा किया। "मैंने सीखा है कि लोग अपनी आंतरिक कहानियों के कारण एक विशिष्ट तरीके से प्रतिक्रिया देते हैं, लेकिन इससे आपकी मंजिल कभी प्रभावित नहीं होनी चाहिए," अभिनेता ने कहा कि उन्होंने 2021 में सबसे अच्छी चीज क्या सीखी है। आपको समझना चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं तुम प्रेम से कर रहे हो और अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हो।"

आपने नए साल के लिए सबसे पहले क्या करना चुना है, बाद में उनसे पूछा गया था? "मैं एक गाने के लिए वोकल्स रिकॉर्ड करके शुरुआत कर रही हूं, जिसके बारे में मैं बहुत उत्साहित हूं, और मैं किसी ऐसी चीज के लिए पूर्वाभ्यास भी कर रही हूं, जिससे मैं वास्तव में खुश हूं।" "साथ ही सेट पर वापसी भी।" इस आकर्षक सत्र में, श्रुति हासन कुछ और सवालों के जवाब देती हैं।

इस बीच, श्रुति हासन प्रशांत नील की आने वाली फिल्म सालार में प्रभास के साथ काम करेंगी। एक्शन थ्रिलर के पीछे विजय किरागंदूर की होम्बले फिल्म्स प्रोडक्शन कंपनी है। श्रुति हासन और प्रभास के विपरीत, फिल्म में जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव शामिल होंगे। रवि बसरूर ने फिल्म का संगीत तैयार किया और भुवन गौड़ा ने छायांकन की निगरानी की। सालार 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

एसएस राजामौली ने कहा की टोविनो थॉमस के मिननल मुरली एक सुपरहीरो हैं

खिलाड़ी आउट के तीसरे गाने में रवि तेजा अट्टा सुदाके पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं

महेश बाबू और वामशी पेडिपल्ली ने अपने परिवार के साथ बुर्ज खलीफा के नज़ारे का आनंद लिया, देखें तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -