एसएस राजामौली ने कहा की टोविनो थॉमस के मिननल मुरली एक सुपरहीरो हैं

एसएस राजामौली ने कहा की टोविनो थॉमस के मिननल मुरली एक सुपरहीरो हैं
Share:

 

प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक एस.एस. राजामौली ने 'मिनाल मुरली' की प्रशंसा की है और फिल्म की सफलता पर मुख्य अभिनेता टोविनो थॉमस की सराहना की है। 'ईगा' और 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्माता राजामौली अपनी अगली फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज के लिए तैयार हैं।

राजामौली ने 'आरआरआर' प्रचार कार्यक्रम में भाग लेने के लिए टोविनो थॉमस को धन्यवाद देते हुए कहा, "'मिनाल मुरली' एक शानदार फिल्म है। इस कमरे में हर किसी ने हमेशा अपने लिए एक सुपरहीरो का सपना देखा है।" प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद अभिनेता जूनियर एनटीआर ने 'मिनाल मुरली' की गुणवत्ता की सराहना की।

जूनियर एनटीआर, जो फिल्म 'आरआरआर' में राम चरण के साथ सह-कलाकार थे, भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे और उन्होंने अभिनेता की प्रशंसा करते हुए कहा, "टोविनो मुझे मेरे भाई की याद दिलाता है। मैंने हाल ही में उनकी फिल्म 'मिनाल मुरली' देखी। वह एक शानदार अभिनेता हैं।"

दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से मलयालम अभिनेता टोविनो थॉमस की नेटफ्लिक्स पर नवीनतम फिल्म 'मिनाल मुरली' की प्रशंसा की है। फिल्म मलयालम सिनेमा के लिए बार बढ़ा रही है, राजामौली की सुपरहिट फिल्म 'ईगा' से तुलना कर रही है, जो 'बाहुबली' के राष्ट्रीय सनसनी बनने से बहुत पहले पहली तेलुगु क्रॉसओवर फिल्मों में से एक थी।

'मिनाल मुरली' जैसन के छोटे शहर के एक नियमित लड़के से सुपरहीरो 'मिनाल मुरली' में संक्रमण के साथ-साथ यह भी बताता है कि यह घटना उसके जीवन को कैसे प्रभावित करती है। टोविनो थॉमस ने फिल्म मिननल मुरली में गुरु सोमसुंदरम, हरीश्री अशोकन और अजू वर्गीस के साथ अभिनय किया, जो वीकेंड ब्लॉकबस्टर्स (सोफिया पॉल) द्वारा निर्मित और बेसिल जोसेफ द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

खिलाड़ी आउट के तीसरे गाने में रवि तेजा अट्टा सुदाके पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं

महेश बाबू और वामशी पेडिपल्ली ने अपने परिवार के साथ बुर्ज खलीफा के नज़ारे का आनंद लिया, देखें तस्वीरें

बुर्का पहनकर मूवी देखने पहुंची ये अदाकारा, सामने आया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -