इम्तियाज को पसंद आया बाजीराव मस्तानी का ट्रेलर
इम्तियाज को पसंद आया बाजीराव मस्तानी का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिल्मो में एक अलग ही तरह का तरीका और कहानी को अलग ढंग से पेश करने वाले निर्देशक इम्तियाज अली को संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया है. आपको बता दे की बाजीराव मस्तानी 18 दिसंबर को रिलीज होगी. इम्तियाज ने कहा कि उन्हें दीपिका की फिल्म बाजीराव मस्तानी का ट्रेलर बहुत ही पसंद आया.

यह बात उन्होंने मुंबई से दिल्ली की रेलयात्रा के दौरान कही. इम्तियाज ने कहा कि वह संजय लीला भंसाली का काफी सम्मान करते है जो उन्होंने इस फिल्म के निर्माण किया. मैं इस फिल्म के साथ जुड़कर गर्व महसूस करूँगा. मैं इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हूँ. इम्तियाज ने आगे कहा कि दीपिका एक बहुत बेहतरीन अभिनेत्री है जो दो अलग अलग तरह कि फिल्मो में एक साथ काम करने में सफल रही.

आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण बाजीराव मस्तानी में जहा मस्तानी के किरदार में नजर आएँगी. वही फिल्म तमाशा में वह एक आम लड़की तारा की भूमिका में नजर आएँगी. आपको बता दे कि बाजीराव मस्तानी में दीपिका के साथ प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में है. वही तमाशा में दीपिका के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म तमाशा 27 नवम्बर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -