इस सस्ती सी कार के दीवाने है बॉलीवुड डायरेक्टर इम्तियाज अली
इस सस्ती सी कार के दीवाने है बॉलीवुड डायरेक्टर इम्तियाज अली
Share:

गहिंदी सिनेमाजगत के दिग्गज डायरेक्टर Imtiaz Ali अक्सर अपनी उन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं जिनमें ताजी हवा का झोंका होता है. जी हां, उनकी फिल्मों में भी कहीं ना कहीं रोड ट्रिप देखी जाती थी. खैर उनका रोड ट्रिप को लेकर यह प्रेम कितना पुराना है वह सोशाल मीडिया हैंडल पर साफ दिखाई दे गया है. डायरेक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो साझा की जिसमें उन्होंने अपनी पहली कार के साथ रोड ट्रिप पर भी काफी प्रेम दिखाया. इसमें सबसे खास बात तो यह कि डायरेक्टर की पहली कार कोई और नहीं बल्कि Maruti 800 है, जिसे इम्तियाज काफी ज्यादा पसंद किया करते थे.

Hyundai Grand i10 Nios कार के चाहने वाले के लिए बड़ी खबर, इस डीजल वेरिएंट से होगी लैस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए इम्तियाज अली ने अपनी Maruti 800 की एक तस्वीर साझा की जो उनकी गोवा की पहली रोड ट्रिप थी. अली की तस्वीर निश्चित रूप से 1990 के दशक को वापस लाती है जहां कारें छोटी और कुछ ही हुआ करती थीं, सड़कें खुली हुआ करती थीं और दूर-दूर तक सिर्फ हरियाली और ताजा हवा ही देखने को मिलती थीं.

इस एक्ट्रेस में दिखे कोरोना के लक्षण, अब कही ये बात

अपनी भावनाओं को फैंस के साथ साझा करने के लिए अली ने मारुति 800 के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कॉमेंट सेक्शन में दिलचस्प सामान्य ज्ञान भी साझा किया है. एक यूजर ने उसी तस्वीर में कॉमेंट करते हुए कहा कि कार का बॉनट खुला हुआ है तो अली ने जवाब देते हुए कहा कि कार में हमेशा ही यह परेशानी रहती थी. जब उन्होंने डीलरशिप से निकाली तो बोनट खुला ही था और सालों बाद भी वह उसी तरह से चलती रही, जब तक कि उन्हों उसे बेचा नहीं. ग्रे रंग की मारुति 800 भी शायद ब्लैक फ्राइडे फिल्म में प्रदर्शित की गई थी यह बात कुछ यूजर्स ने डायरेक्टर को प्वाइंट आउट करते हुए कही.

10 दिन में पीएम-केयर्स के लिए जुटाए इतने करोड़ रूपये

अगर PM केअर्स फंड में किया है दान, तो आपको मिलेगा ये बड़ा लाभ

जब फण्ड जुटाने के लिए अख्तर ने छेड़ी भारत-पाक मैच की बात तो कपिल देव ने दिया करारा जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -