'PM पद छोड़ने के लिए मजबूर किया, तो मैं और खतरनाक हो जाऊंगा'- विपक्ष पर बरसे इमरान खान

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने रविवार को विपक्षी पार्टियों को खुली चेतावनी दी है. इमरान खान ने कहा कि यदि उन्हें पीएम पद छोड़ने के लिए विवश किया गया, तो वह और अधिक खतरनाक हो जाएंगे. इसके साथ ही खान ने विपक्ष की कोई भी बात मानने से मना कर दिया. बता दें कि पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) 23 मार्च को सरकार के खिलाफ जुलूस निकालने जा रही है. इस पर बात करते हुए इमरान खान ने कहा कि यह कदम नाकाम हो जाएगा.

इमरान खान ने कहा कि, 'यदि मैं सड़कों पर आ गया, तो आप (विपक्ष) सबको छिपने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी.' उन्होंने कहा कि यदि उन्हें पद छोड़ने के लिए बाध्य किया गया तो वह और भी ज्यादा खतरनाक हो जाएंगे. गौरतलब है कि पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) एक गठबंधन है, जिसमें लगभग एक दर्जन सियासी दल शामिल हैं. इस गठबंधन का कहना है कि राजनीति में सेना का हस्तक्षेप कम होना चाहिए. PDM का आरोप है कि इमरान खान सेना के हाथों की कठपुतली हैं, जिन्हें चुनाव में गड़बड़ी करके जितवाया गया था.

PDM के अध्यक्ष और जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजली के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने घोषणा की है कि विपक्षी दल 23 मार्च को इस्लामाबाद में लंबा मार्च निकालेंगे. उन्होंने इमरान की सरकार को 'अक्षम और नाजायज' कहा और बोले कि इससे पाकिस्तान को निजात दिलाई जाएगी.

कोविड से उबरने के बाद भी लोगों की हालत खराब, WHO ने दी चेतावनी

कतर ने गाजा के एकमात्र बिजली संयंत्र को प्राकृतिक गैस की आपूर्ति के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए

मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री महाथिर अस्पताल में भर्ती

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -