इस फंडे का इस्तेमाल कर, कर सकते है लड़कियों को इम्प्रेस
इस फंडे का इस्तेमाल कर, कर सकते है लड़कियों को इम्प्रेस
Share:

किसी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए क्या जरूरी होता है, शायद आपको इसका इल्म कम हो. हर लड़की की अपनी अलग-अलग पसंद होती है. मगर आप भी किसी लड़की से प्यार करते है और उसे अपना दिल दे बैठे है तो आपको उसका दिल जीतने के लिए कुछ बातें बता देते है. अधिकतर महिलाओ को अच्छी कविता सुनाने वाले लड़के पसंद आते है.

यदि कोई लड़का किसी लड़की को प्रभावित करना चाहता है तो वह कविताओं का इस्तेमाल कर सकता है. कविता पढ़ने से आप जल्दी किसी लड़की को रिझा सकेंगे. एक रिसर्च के अनुसार, महिलाओं को कॉम्प्लीमेंट देने के लिए जिसने नीरस भाषा का इस्तेमाल किया, महिलाओं ने उन्हें पसंद नहीं किया.

रिसर्चरों ने पाया कि बातो का दिल से सीधा संबंध होता है. महिलाओं ने उन पुरुषो से दोबारा बात करने की इच्छा जताई जिन्होंने अपनी बातो में कविताओं का इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं महिलाओं को पुरुषो को 10 में से अंक देने को कहा गया था. जिन पुरुषो ने महिलाओं की तारीफ में किसी कविता का इस्तेमाल किया उन्हें 10 में से 8 अंक दिए, जबकि जिन पुरूषों ने महिलाओं की तारीफ करने के लिए आम भाषा का इस्तेमाल किया था उन्हें महिलाओं ने 10 में से 3 या 4 अंक ही दिए.

ये भी पढ़े 

अरेंज मैरिज होने पर इन बातों को रखें ध्यान

बड़ी उम्र के व्यक्ति के साथ डेटिंग करने से पहले गौर करें इन बातो पर

लड़के अपनी पार्टनर से ये बातें ना करें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -