घर की इस दिशा में लगा लीजिए 7 घोड़ों की तस्वीर, होने लगेगी धनवर्षा
घर की इस दिशा में लगा लीजिए 7 घोड़ों की तस्वीर, होने लगेगी धनवर्षा
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि वास्तु हमारे जीवन की कई परेशानी का समाधान कर देता है और उसके पास आपकी हर परेशानी का अंत है. ऐसे मे वास्तु के अनुसार अगर जीवन में तरक्की करनी है और जल्द से जल्द अमीर बनना है तो अपने घर में कुछ वस्तुओं को जगह दे दे. इससे लाभ हगा, काम बनेगा और अच्छा धन भी मिलेगा. इससे घर मे समृद्धी का रास्ता भी आसानी से खुल जाएगा. आप सभी को बता दें कि वास्तु में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिनसे जीवन में तरक्की के नए-नए रास्ते खुलते हैं. तो आज भी हम आपको एक ऐसा ही उपाय बताने जा रहे हैं जिसको करने से जीवन में आसानी से तरक्की मिल जाएगी. जी हाँ, आइए जानते हैं वह उपाय. 
 
कहा जाता है वास्तु के अनुसार घर में दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर लगाने से जीवन में तरक्की की राह आसान हो जाती है. ध्यान रहे कि घर या ऑफिस की दक्षिण दिशा की दीवार पर दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर लगाएं और कहते हैं  इन दौड़ते घोडों में 7 घोड़े वाली तस्वीर को लगाना शुभ माना जाता है. वहीं वास्तु में 7 के अंक को प्राकृतिक माना गया है और यह लाभकारी भी है. वास्तु के अनुसार यह माना जाता है कि दक्षिण दिशा की दीवार पर दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर लगाने से जीवन में जल्दी ही पैसो की परेशानी का अंत हो जाता है और व्यक्ति जल्दी जल्दी अमीर बनने लगता है.

कहते हैं घर में दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर लगाना तरक्की का प्रतीक माना जाता हैं लेकिन दौड़ते घोडे की तस्वीर में घोड़ा खुश नजर आना चाहिए तभी धन के रास्ते खुलते हैं अन्यथा नहीं. वहीं घर में दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर लगाने से पहले इस बात को भी तय कर लें कि घर में दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर किसी लडाई की ना हो जिसमें रथ को खींच रहे हो तस्वीर बिलकुल सिम्पल होनी चाहिए.

अमीर बनना चाहते हैं तो अपने पर्स में डाल ले इस रंग का कागज

अगर बनना है करोड़पति तो तिजोरी के पास पोत दें यह रंग

अंबानी जितना अमीर बनने के लिए कर लें यह एक टोटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -