अमीर बनना चाहते हैं तो अपने पर्स में डाल ले इस रंग का कागज

दुनियाभर मे बहुत से रंग है लेकिन भगवान को केवल एक रंग पसंद है और उसके उपयोग से आप कुछ ही समय मे मालामाल बन सकते हैं. जी हाँ, कहा जाता है भगवान को प्रसन्न करने के लिए वैसे तो कई जन्म भी कम पड जाते हैं लेकिन ज्योतिष की माने तो सभी देवों को लाल रंग बेहद भाता है और यह कारण है कि पूजा-आराधना में लाल रंग को प्राथमिकता दी जाती है. वहीं अगर वास्तु एवं ज्योतिष की माने तो लाल रंग के फूलों से देवों को जल्दी प्रसन्न किया जा सकता है क्योंकि उन्हें लाल रंग बहुत भाता है.

यह भी कहा जाता है कि अगर आपके बटुए में लाल व पीले रंग की परची भी आप रख लें तो आप कुछ दिन मे अपने यहाँ धन की वर्षा होते हुए देखने लगेंगे. वहीं अगर आपको लगता है कि आपसे कोई बहुत जलता है और आपके बहुत सारे दुश्मन हो गए हैं इसी के साथ आपको हमेशा असुरक्षा व भय का माहौल महसूस हो रहा है तो अपने मकान की दक्षिण दिशा में से जल के स्थान को हटा दें और मकान के उपर एक लाल रंग की झंडी लगा दें इससे आपको फर्क दिखेगा.

अब अगर बात करें लाल किताब की तो लाल किताब मे लिखा है एक लाल रंग की मोमबत्ती को आग्नेय कोण में तथा एक लाल व पीली मोमबत्ती दक्षिण दिशा में रोजाना जलाना शुरू कर दें तो मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बरसने लगेगी और आप धीरे धीरे अमीर होने लगेंगे.

भगवान गणेश को दूर्वा अर्पित करते हुए जरूर बोले यह मंत्र, होगी हर मनोकामना पूरी

15 दिन में अमीर बनने के लिए कंडे के उपले से करें यह काम

मोरपंख को फोटो फ्रेम में लगाकर रख दें यहाँ, अरबपति बन जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -