WC 2019 : वसीम ने रचा कीर्तिमान, यह कारनामा करने वाले बने दूसरे पाकिस्तानी
WC 2019 : वसीम ने रचा कीर्तिमान, यह कारनामा करने वाले बने दूसरे पाकिस्तानी
Share:

 

आईसीसी विश्व कप 2019 के 36वें मुकाबले में अफगानिस्‍तान के खिलाफ मैच का पहला ओवर डालते ही पाकिस्‍तान ने एक रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया. दरअसल, इस वर्ल्‍ड कप में पहला ओवर स्पिन गेंदबाज से कराने के मामले में पाकिस्‍तान तीसरे स्‍थान पर आ चुका है. 

पाक के स्पिनर इमाद वसीम पहला ओवर डालते ही विश्‍व के चौथे ऐसे गेंदबाज बन गए, जिसने ऐसा कीतिर्मान रचा हो. वहीं वह पाकिस्‍तान के इतिहास में ऐसा करने वाले दूसरे गेंदबाज भी हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले इस वर्ल्‍ड कप में इमरान ताहिर और मुजीब उर रहमान यह कारनामा अपने नाम कर चुके हैं. 
 
बता दें कि पाकिस्‍तान के इमाद वसीम से पहले उनके हमवतन खिलाड़ी स्पिनर मोहम्‍मद हफीज भी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहला ओवर डाल चुके हैं. दक्षिण अफ्रीका ने पहले मैच में इंग्‍लैंड के खिलाफ खेलते हुए स्पिनर इमरान ताहिर से पहला ओवर डलवाया था. वहीं इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ च का पहला ओवर डलवाने में अफगानिस्‍तान दूसरे नंबर पर रहा. जबकि तीसरे नंबर पर अफगानिस्‍तान के टॉप स्पिनर मुजीब उर रहमान है. जिन्होंने भारत के खिलाफ मैच में पहला ओवर डाला था. वर्ल्डकप के आज के मुकाबले की बात की जाए तो आज भारत और इंग्लैंड के बेच दोपहर 3 बजे से अहम मुकाबला खेला जाना है. 

 

SL vs SA मैच में मधुमक्खियों ने बोला धावा, मैदान पर लेट गए सभी खिलाड़ी

WC 2019 : कीवी-कंगारुओं के बीच रोचक जंग आज, लॉर्ड्स में होगा मुकाबला

भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान परोसे गए ‘अमृतसरी छोले’, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह की हो गई बल्ले-बल्ले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -