SL vs SA मैच में मधुमक्खियों ने बोला धावा, मैदान पर लेट गए सभी खिलाड़ी

Jun 29 2019 05:55 PM
SL vs SA मैच में मधुमक्खियों ने बोला धावा, मैदान पर लेट गए सभी खिलाड़ी

आईसीसी विश्व कप-2019 (World Cup 2019) में शुक्रवार को रिवरसाइड मैदान पर दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया था. इस मैच में अफ्रीका ने 9 विकेट से जीत हासिल की. यह मैच अफ्रीका की जेट और लंका की हार के साथ ही मधुमक्खियों के कारण भी सुर्ख़ियों में रहा. 

बता दें कि मैच में श्रीलंका की पारी के दौरान खिलाड़ी अचानक से 48वें ओवर में मैदान पर लेट गए. दरअसल, इस दौरान अचानक से मैदान पर मधुमक्खियों का झुंड आ गया था, जिससे सभी खिलाड़ी परेशान हो गए और अपने आप को बचाने के लिए मैदान पर सभी खिलाड़ी लेट गए थे. साथ ही ऐसी हरकत देख स्टैंड में बैठे दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे और मैच थोड़ी देर के लिए रुका और फिर दोबारा से शुरू किया गया. 

बता दें कि ऐसी कई बार पहले भी हुआ है जब मधुमक्खियों ने मैच में खलल डाला हो और खिलाड़ी अपने आप को बचाने के लिए मैदान पर लेटने को मजबूर भी हुई हैं. दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को रिवरसाइड ग्राउंड पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में श्रीलंका को बड़ा स्कोर करने से रोक दिया था. ड्वायन प्रीटोरियस की अगुआई में दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों द्वारा श्रीलंका को 49.3 ओवरों में 203 रनों पर ही ढेर कर दिया गया था. वहीं अफ्रीका 38वें ओवर में 9 विकेट से जीत गई थी. 

 

भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान परोसे गए ‘अमृतसरी छोले’, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह की हो गई बल्ले-बल्ले

WC 2019 : कीवी-कंगारुओं के बीच रोचक जंग आज, लॉर्ड्स में होगा मुकाबला

पहली बार वर्ल्डकप में पाक-अफगान का सामना, जानिए किसके लिए जीत है जरूरी

WC 2019 : लंका पर अफ्रीका की फतह, 9 विकेट से मिली जीत