IMA का बड़ा बयान, कहा-"एसोसिएशन रामदेव के खिलाफ नहीं..."
IMA का बड़ा बयान, कहा-
Share:

योग गुरु बाबा रामदेव और IMA के मध्य खींचतान जारी है। इसी बीच इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के राष्ट्रीय प्रमुख डॉ. जेए जयलाल ने बाबा रामदेव को लेकर बड़ा बयान जारी कर दिया है। जंहा  डॉ. जेए जयलाल का बोलना है कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन रामदेव के विरुद्ध नहीं है। उनका बोलना है कि बाबा रामदेव जब अपनी टिप्पणी वापस ले लेंगे तो बाद में पुलिस शिकायत वापस ले लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉ. जेए जयलाल यह भी बोला है कि हम बाबा रामदेव के विरुद्ध नहीं है। रामदेव के द्वारा दिए गए कोविड संक्रमण के टीकाकरण के बयान के विरुद्ध हैं।

हमें ऐसा मालूम होता है कि रामदेव के द्वारा दिया गया बयान लोगों को भ्रमित और विचलित करने वाला है। यह हमारी बड़ी चिंता है। क्योंकि, बाबा रामदेव के कई अनुयायी हैं। उनके द्वारा दिया गया एक भी बयान उन पर सीधे प्रभाव छोड़ता है।

गौरतलब है कि बाबा रामदेव को डॉक्टरों के विरुद्ध विवादित बयान देने को लेकर IMA ने मानहानि का नोटिस भेजा है। IMA को से बोला गया है कि यदि बाबा रामदेव ने अपने बयान के लिए 2 साप्ताह (15 दिन) में माफी नहीं मांगी तो उनके विरुद्ध 1 हजार करोड़ का दावा ठोका जाने वाला है। बाबा रामदेव के लिखित में मांफी मांगने पड़ेगी। ऐसी डॉक्टरों के संगठनों की मांग है।

तीन दिन के भीतर विज्ञापन वापस लिए जाएं: मिली जानकारी के अनुसार इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने स्वामी रामदेव की पतंजलि कंपनी के उत्पाद श्वासरि कोरोनिल किट को लेकर भी आपत्ति जाहिर कर दी है। साथ ही IMA ने रामदेव और उनके सहयोगियों पर कोरोनिल किट के बारे में भ्रामक विज्ञापन प्रसारित-प्रचारित करने का इलज़ाम भी लगाया है। संगठन का कहना है कि 3 दिन के अंदर कोरोनिल किट से जुड़े सभी विज्ञापन वापस लिए जाएं। 

दिल्ली में 1000 से कम हुए कोरोना के नए केस, CM केजरीवाल ने किया चरणबद्ध अनलॉक का ऐलान

लक्षद्वीप में प्रशासनिक सुधारों पर रोक से केरल HC का इनकार, कांग्रेस नेता नौशाद अली की याचिका ख़ारिज

कोरोना से माता-पिता खोने वाले हर बच्चे को मिलेगी 5 लाख की मदद, सीएम स्टालिन ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -