नाबालिग लड़की को बाइक पर किडनैप करके ले गए इलियास, रहमान और अहमद, किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार

नाबालिग लड़की को बाइक पर किडनैप करके ले गए इलियास, रहमान और अहमद, किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम के बोंगाईगांव जिले में 29 मई को एक जघन्य अपराध की घटना हुई। विद्यापुर थाना क्षेत्र के भदरा गांव में तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि अपराधियों ने भारी बारिश के बीच मोटरसाइकिल पर नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे एक सुनसान घर में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय लोगों को नाबालिग पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर इस जघन्य अपराध के बारे में पता चला। आरोपियों की पहचान इलियास अली, शाहिदुल रहमान और इसारुद्दीन अहमद के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मौके पर ग्रामीण एकत्र हुए और नाबालिग पीड़िता को बचाया। लोगों ने दो अपराधियों को पकड़ भी लिया, जबकि तीसरा आरोपी मौके से भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों ने तुरंत विद्यापुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और लोगों द्वारा पकड़े गए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

बोंगाईगांव पुलिस ने तुरंत तीसरे अपराधी की तलाश में तलाशी अभियान शुरू कर दिया। देर रात बोंगाईगांव पुलिस ने तीसरे अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान इलियास अली, शाहिदुल रहमान और इसारुद्दीन अहमद के रूप में हुई है। पुलिस ने पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच कराई। गिरफ्तार किए गए लोगों को अदालत में पेश किया गया और उन्हें आगे की जांच के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस ने पीड़ित लड़की की मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की है। बोंगाईगांव में पुलिस सूत्रों ने बताया कि जांच जारी है और जांच दल द्वारा कोई प्रगति किए जाने के बाद घटना का विवरण सार्वजनिक किया जाएगा। लेकिन इस चौंकाने वाली घटना ने राज्य के लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

9 महीने से कर रही थी पति को मारने की प्लानिंग, गला रेता फिर काटा प्राइवेट पार्ट और...

5 वर्षीय मासूम भतीजी का बलात्कार कर सत्संग के लिए निकला चाचा, रास्ते से पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपनी ही पत्नी को शख्स ने दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -