अपनी ही पत्नी को शख्स ने दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
अपनी ही पत्नी को शख्स ने दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) से सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने झगड़े के पश्चात् कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। इस वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामला सामने आने के पश्चात् पुलिस टीम मौके पर पहुंची एवं तहकीकात की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 46 वर्षीय अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना बुधवार को मनोर क्षेत्र के दुर्वेश गांव में हुई। पुलिस ने बताया कि अपराधी व्यक्ति अपनी 44 वर्षीय पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। बुधवार को दोनों के बीच फिर से लड़ाई हुई। झगड़े के चलते अपराधी ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से कई बार हमला किया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने देखा तो तुरंत सूचना पुलिस को दी।

वही इस वारदात के बारे में जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् मनोर पुलिस मौके पर पहुंची एवं जायजा लिया। पुलिस ने देखा कि मौके पर महिला घायल हालत में पड़ी है। कुल्हाड़ी के वार से महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने सूचना मृतक के घरवालों को दी। सूचना के पश्चात् परिजन मौके पर पहुंचे। महिला की मौत के बाद उसके घरवालों में चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी चिकित्सालय भेज दिया, इसी के साथ आसपास के लोगों से पूछताछ की तथा घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

'देश के लिए 100 बार जेल जाऊंगा, गर्व है..', कोर्ट में 'जमानत' याचिका लगाकर बोले अरविंद केजरीवाल

गाड़ी धोई तो देना होगा 2000 रुपए जुर्माना..! केजरीवाल सरकार का आदेश, 200 टीमें दिल्ली में करेंगी निगरानी

बंगाल सहित इन राज्यों में CAA के तहत शरणार्थियों को मिलने लगी नागरिकता, ममता सरकार ने किया था पुरजोर विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -