9 महीने से कर रही थी पति को मारने की प्लानिंग, गला रेता फिर काटा प्राइवेट पार्ट और...

9 महीने से कर रही थी पति को मारने की प्लानिंग, गला रेता फिर काटा प्राइवेट पार्ट और...
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पत्नी ने अपने आशिक से पति का क़त्ल करवा दिया। हत्यारोपी आशिक ने पति का गला रेत दिया, गुमराह करने के लिए उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। बेवफा पत्नी अपने पति के क़त्ल का षड्यंत्र 9 महीने से रच रहा था। वह उसकी रेकी कर हर गतिविधि की खबर अपने आशिक को देती थी। पुलिस ने अपराधी पत्नी और उसके आशिक को गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा किया है।

हत्यारोपी ने 3 दिन पहले हेलमेट, चाकू एवं दस्ताने खरीदे थे। 27 मई की शाम हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस को गला रेता एवं प्राइवेट पार्ट कटा शव बरामद हुआ। घटनास्थल से मृतक का बैग एवं मोबाइल मिला था, तत्पश्चात, मृतक की शिनाख्त की गई। पुलिस ने 2 दिन में घटना के अपराधियों को गिरफ्तार कर हत्या की वारदात का खुलासा किया। पुलिस अफसर के अनुसार, 27 मई की रात पुलिस को हरमाड़ा थाना क्षेत्र के बैनाड़ रोड स्थित लोहामंडी के पास एक युवक का शव मिला था। उसका गला रेत कर क़त्ल किया गया था। उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया गया था। मृतक के शव से कुछ दूर उसका मोबाइल बरामद हुआ, जिसके माध्यम से उसकी पहचान जगतपुरा निवासी कजोड़मल सिंह के रूप में हुई। उसकी पत्नी को घटना की खबर दी गई। 

पुलिस तहकीकात में मृतक के मोबाइल में अंतिम कॉल उसकी पत्नी रामा कंवर की थी। पुलिस को उस पर शक हुआ। पत्नी रामा कंवर से पूछताछ की गई। पहले वह पुलिस को गुमराह करती रही। जब पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ सच बता दिया। पुलिस ने बताया कि रामा कंवर का वर्ष 2021 से धौलपुर के राजाखेड़ा निवासी कन्हैयालाल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाह रहे थे, किन्तु रामा का पति उनके बीच बाधा बन रहा था। दोनों ने कजोड़मल को रास्ते से हटाने का प्लान बनाना आरम्भ कर दिया। 

अपराधी रामा ने बताया कि वह 9 महीने से कन्हैयालाल के साथ मिलकर अपने पति को मरने की योजना बना रही थी, किन्तु सफल नहीं हो पा रही थी। रामा अपने पति की रेकी करती थी, वह उसकी हर बात को अपने प्रेमी को बताती थी। 27 मई को उनका प्लान सफल हो गया। अपराधी कन्हैयालाल ने पुलिस को बताया कि कजोड़मल के क़त्ल के लिए उसने सांगानेर की मार्केट से हेलमेट, चाकू एवं ग्लब्स खरीदे। सोमवार को वह कजोड़मल को अपने साथ बाइक पर बैठाकर लोहामंडी क्षेत्र में एक सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसने बातचीत के बीच चाकू से कजोड़मल की गर्दन पर हमला कर दिया। हमले से चोटिल हुआ कजोड़मल बचने के लिए भागा किन्तु अपराधी ने उसका पीछा कर उसकी गर्दन रेत दी। अपराधी ने हत्या का दूसरा रूप देने के लिए उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। पुलिस ने दोनों में विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा है।

'उन्हें फंसाया गया है..', कोर्ट ने नहीं मानी कपिल सिब्बल की दलील, सोरेन की हिरासत 2 हफ्ते बढ़ी

5 वर्षीय मासूम भतीजी का बलात्कार कर सत्संग के लिए निकला चाचा, रास्ते से पुलिस ने किया गिरफ्तार

'48 घंटों में फैसला ले लेंगे..', जयराम रमेश ने बताया- कैसे चुना जाएगा INDIA गठबंधन का PM ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -