सरकारी अस्पताल के अंदर कैसे बन गई मज़ार ? अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन ने सूरत कमिश्नर को लिखी चिट्ठी
सरकारी अस्पताल के अंदर कैसे बन गई मज़ार ? अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन ने सूरत कमिश्नर को लिखी चिट्ठी
Share:

सूरत: पूरे देश में अतिक्रमण के एक से बढ़कर एक मामले सामने आ रहे हैं, जो हैरान कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात में सूरत से सामने आया है, जहाँ के सिविल अस्पताल में एक अवैध मजार बनाकर अतिक्रमण करने का प्रयास किया गया है। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को पत्र लिखकर परिसर में स्थित इस अवैध मजार को हटाने का आग्रह किया है। मजार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में स्पष्ट नज़र आ रहा है कि अस्पताल के परिसर में एक मजार मौजूद है और इसके चारों तरफ एक ठोस निर्माण किया जा रहा है। हालाँकि, अस्पताल के अधिकारियों ने अब पुलिस को पत्र लिखकर इस अवैध निर्माण को हटाने का आग्रह किया है। सूरत के पुलिस कमिश्नर को लिखे एक पत्र में अस्पताल के अधिकारियों ने कहा है कि रेडियोलॉजी विभाग के पीछे और किडनी बिल्डिंग के बगल में स्थित ऑक्सीजन प्लांट के समीप एक मजार है। इस मजार का निर्माण कुछ असामाजिक तत्वों ने गैरकानूनी रूप से किया है।

पत्र में बताया गया है कि, 'यह अनधिकृत मजार 17.5 x 17.5 फीट क्षेत्र में फैली हुई है। आपसे आग्रह है कि कृपया इसे देखें और सरकारी संपत्ति पर अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए जरूरी कदम उठाएँ।' पत्र में पुलिस से असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने कि गुजारिश की गई है। नाम न छापने की शर्त पर एक शख्स ने बताया कि उन्हें इस बारे में पता नहीं था कि मजार परिसर में कब से है, मगर उन्होंने अब पुलिस से अवैध निर्माण को हटाने का आग्रह किया है। सूत्रों के मुताबिक, विश्व हिंदू परिषद (VHP) द्वारा अस्पताल परिसर में मजार के विरोध के बाद प्रशासन एक्टिव हो गया है। इस हफ्ते की शुरुआत में विहिप कार्यकर्ताओं ने अनधिकृत मजार के संबंध में अस्पताल के अधिकारियों को एक लिखित आवेदन दिया था।

जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद 'जामा मस्जिद' का ऐलान- बच्चे पत्थर चला देंगे तो विवाद पैदा हो जाएगा, इसलिए...

कल बिहार में टूटेगा पाकिस्तान का वर्ल्ड रिकॉर्ड, अमित शाह भी रहेंगे मौजूद

किसी फिल्म से कम नहीं है चेतन भगत की जिंदगी, '2 स्टेट्स 'की तरह है लेखक की प्रेम कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -