यूपी चुनाव से पहले कैराना से 200 अवैध हथियार बरामद
यूपी चुनाव से पहले कैराना से 200 अवैध हथियार बरामद
Share:

कैराना : कुछ अर्सा पहले हिन्दू पलायन के मुद्दे को लेकर सुर्खियों में आया कैराना यूपी के विधान सभा चुनाव से पहले एक बार फिर चर्चा में आया है, लेकिन इस बार मुद्दा हिन्दू पलायन का नहीं बल्कि अवैध हथियारों की बरामदगी का है. कैराना में आज पुलिस ने 200 से ज्यादा अवैध हथियार बरामद किए है. चुनाव से पहले हथियार मिलने से सभी चिंतित हैं.

आपको बता दें कि पुलिस ने 200 से ज्यादा जो हथियार पकडे हैं उनमें बंदूक, पिस्टल, और कट्टे शामिल हैं. मिली जानकारी के अनुसार ये हथियार अवैध रूप से चल रही हथियार बनाने वाली फैक्ट्री से बरामद किये गए हैं. इतनी बड़ी संख्या में अवैध हथियार पकडे जाने से हड़कंप मच गया. इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है.

गौरतलब है कि कैराना में पहले चरण में ही विधान सभा का चुनाव हैं. बता दें कि यह चुनाव क्षेत्र संवेदनशील इलाकों में आता है. ऐसे में यहां से अवैध हथियार मिलने से चुनाव में होने वाली हिंसा की आशंका को नकारा नहीं जा सकता. स्मरण रहे कि यही इलाका कुछ अर्सा पहले हिन्दू पलायन के मुद्दे को लेकर सुर्खियों में आया था.तब सरकार से लेकर सभी राजनीतिक दलों ने यहां आकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकी थीं.

उत्तर प्रदेश के चुनावी दंगल में अब हरियाणा की दंगल गर्ल्स

EC ने सुरक्षित रखा फैसला, किसी को नहीं मिला चुनाव चिन्ह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -