पुलिस के हाथ लगा अवैध हथियारों का जखीरा,फैक्ट्री का भंडाफोड़
पुलिस के हाथ लगा अवैध हथियारों का जखीरा,फैक्ट्री का भंडाफोड़
Share:

हुगली : पश्चिम बंगाल के हुगली में पुलिस ने छापा मारकर अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भांडा फोड़ किया है. काईवाई में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, हालाँकि मुख्य आरोपी भाग निकलने में कामयाब रहा. यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की गई है .

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानिय भद्रेश्वर पुलिस ने बुधवार सुबह अंगस और बीएस रोड के पास छापा मारा और गिरीश सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. पुलिस को जानकारी मिली थी कि बिजली के एक मीटर घर और एक किराए के मकान को हथियारों की फैक्ट्री के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है. नुनिया पट्टी इलाके में स्थित यह मकान मुख्य आरोपी अंकित दूबे का बताया जा रहा है. 

पुलिस छापे के दौरान जब्त हथियारों में.9 MM और .6 MM के कंट्री मेड पिस्टल, तोप के लिए LED मशीन, कुछ लोहे के पाइप और अन्य हथियार शामिल हैं. पुलिस ने घटनास्थल से गिरीश सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जबकि मुख्य आरोपी कुछ और लोगों के साथ भाग निकला.

पुलिस अधीक्षक प्रवीण त्रिपाठी ने बताया की छापे के दौरान 3 .9 MM पिस्टल, 27 पाइप गन्स, 17 कंट्री मेड पिस्टल, 2 मैग्जीन और कुछ तोप बनाने के सामानों को जब्त किया है. इसके साथ ही 2 LED मशीन भी बरामद की गईं हैं. स्थानिय लोगों के अनुसार मुख्य आरोपी अंकित कॉलेज में पढ़ता है और वो इस मकान में किराए पर रहता है. पुलिस फरार अंकित की तलाश में जुटी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -