IIT दिल्ली छात्रों के लिए 750 से ज्यादा नौकरियां पक्की, देश-विदेश से आए ऑफर
IIT दिल्ली छात्रों के लिए 750 से ज्यादा नौकरियां पक्की, देश-विदेश से आए ऑफर
Share:

आईआईटी दिल्ली में पांच दिनों में 782 छात्रों को कैंपस प्लेसमेंट में नौकरी के ऑफर मिले हैं। इसमें 767 ऑफर भारत और 15 ऑफर विदेश में नौकरी के लिए हैं। दिसंबर के कैंपस प्लेसमेंट में बी. टेक के अलावा एम. टेक और पीएचडी प्रोग्राम के छात्रों को 2020 में पास होने से पहले नौकरी पक्की हो गयी है।

संस्थान के निदेशक प्रो. वी. रामगोपाल राव के अनुसार एक दिसंबर से शुरू कैंपस प्लेसमेंट राहत लेकर आया है। अब तक कैंपस प्लेसमेंट में 782 छात्रों को ऑफर लेटर मिले हैं। कई छात्रों को बेहतर प्रदर्शन के चलते एक से अधिक कंपनियों ने ऑफर लेटर दिये हैं। बाजार की सुस्ती के बाद भी बड़ी तादाद में कंपनियां कैंपस प्लेसमेंट में पहुंची हैं। आईआईटी दिल्ली छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ इंडस्ट्री की ट्रेनिंग करवाती है जिससे उनके स्किल उभर सके।

आईआईटी दिल्ली के कैरियर सेवाएं कार्यालय के प्रमुख प्रो. एस. धर्मराजा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा हमें उम्मीद है कि कैंपस प्लेसमेंट में रिकार्ड छात्रों को ऑफर लेटर मिलेंगे। कैंपस प्लेसमेंट एक दिसंबर से शुरू हुआ है और यह अप्रैल 2020 तक चलेगा। माइक्रोसॉफ्ट ने 30 ऑफर दिए हैं। इसमें से दो इंटरनेशनल ऑफर हैं। इंटरनेशनल ऑफर देने में माइक्रोसॉफ्ट, उबर, टीएसएमसी ताइवान, डेनसो जापान, फास्ट रिटेलिंग आदि शामिल हैं। ऐनलिटिक ने 108, कन्सल्टिंग ने 66, कोर एरिया 217, फाइनेंस में 26, आईटी 204, मैनेजमेंट में 60 और अन्य 101 ऑफर मौजूद हैं।

12वीं पास करें आवेदन, पटवारी पदों पर निकली वैकेंसी

सह-प्रध्यापक और प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां, वेतन 159100 रु

CPCRI Kayamkulam: चीफ कार्यकारी अधिकारी पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -