32 नॉन-टीचिंग पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी, यहाँ करें आवेदन
32 नॉन-टीचिंग पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी, यहाँ करें आवेदन
Share:

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी), भुवनेश्वर ने सभी नॉन-टीचिंग पोस्ट पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इंस्टीट्यूट द्वारा बुधवार, 16 दिसंबर 2020 को जारी विज्ञापन (सं. Rectt./01/Non‐Teaching/2020) के मुताबिक जूनियर असिस्टेंट, जूनियर टेक्निशियन, जूनियर लैबोरेट्री असिस्टेंट, वेब डेवेलपर, प्रोग्रामर, सिस्टम ऐडमिनिस्ट्रेटर तथा नेटवर्क ऐडमिनिस्ट्रेटर और अन्य सहित कुल 32 पदों पर भर्ती के लिए योग्य कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे गये हैं। आवेदन के इच्छुक केंडिडेट संस्थान के आधिकारिक पोर्टल, iitbbs.ac.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अप्लाई कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 16 दिसंबर से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 15 जनवरी 2021 तक अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

यहाँ करें ऑनलाइन आवेदन: http://recruitment.iitbbs.ac.in/ 

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक: 16 दिसंबर 2020
आवेदन करने की अंतिम दिनांक: 15 जनवरी 2021
 
ऐसे करें आवेदन:
आईआईटी, भुवनेश्वर नॉन-टीचिंग भर्ती 2020-21 के अंतर्गत तमाम पदों के लिए अप्लाई करने के लिए संस्थान के आधिकारिक पोर्टल पर विजिट करने के पश्चात् भर्ती सेक्शन के लिंक पर क्लिक करें। तत्पश्चात, विज्ञापन (सं. Rectt./01/Non‐Teaching/2020) से जुड़ी लिंक पर क्लिक करें। इसके पश्चात् नये पेज पर अप्लाई किये जाने वाले पद के साथ दिये गये आवेदन ऑनलाइन के लिंक पर करें तथा ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म में मांगे गये विवरणों को भरकर सबमिट करें। 

आवेदन शुल्क:
इसके बाद कैंडिडेट्स को पदों के मुताबिक, तय आवेदन शुल्क 500 रुपये का ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। ऑनलाइन सबमिट किये गये अप्लीकेशन फॉर्म के प्रिंट-आउट को शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, आयु आदि से सम्बन्धित प्रमाण-पत्रों की प्रतियों के साथ 29 जनवरी 2021 तक इस पते पर जमा कराएं – असिस्टेंट रजिस्ट्रार (रिक्रूटमेंट), आईआईटी भुवनेश्वर, अर्गुल, जतनी, खोर्धा – 752050, ओडिशा।

उत्तराखण्ड मेट्रो रेल में निकली सरकारी नौकरियां, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

यहां जूनियर इंजीनियर समेत कई पदों पर हो रही है भर्ती, जल्द करें आवेदन

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर ने इन पदों पर निकाली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -