भारतीय प्रबंधन संस्थान में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी
भारतीय प्रबंधन संस्थान में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी
Share:

भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) फैकल्टी के पदों (IIM Recruitment 2023) पर कैंडिडेट्स की भर्ती करेगा. कैंडिडेट्स जो भी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश में हैं, उनके लिए यह शानदार अवसर है. योग्य कैंडिडेट्स IIM Bodh Gaya के ऑफिशियल पोर्टल iimbg.ac.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. IIM Bharti के तहत कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन इस लिंक https://iimbg.ac.in/ पर क्लिक करके सरलता से कर सकते हैं. इस अभियान के माध्यम से संगठन में 45 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी. इसके अतिरिक्त कैंडिडेट्स इन पदों (IIM Recruitment 2023) से संबंधित ऑफिशियल नोटिफिकेशन इस लिंक https://iimbg.ac.in/wp पर क्लिक करके देख सकते हैं. 

रिक्ति विवरण:-
SC: 11 पद
ST: 6 पद
NC-OBC: 17 पद
EWS: 8 पद
PWD: 3 पद

योग्यता मापदंड:-
कैंडिडेट्स जो प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऊपर दिए गए विस्तृत नोटिफिकेशन के जरिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:-
कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन 21 मार्च तक या उससे पहले भी कर सकते हैं.

चयन प्रक्रिया:-
चयन प्रक्रिया में साक्षात्कार सम्मिलित है. किसी रिक्ति को भरने के लिए साक्षात्कार के लिए बुलाए गए कैंडिडेट्स पर निम्न पद के लिए विचार किया जा सकता है यदि वे अन्यथा उपयुक्त पाए जाते हैं. वेटिंग लिस्ट के कैंडिडेट्स की लिस्ट रिजल्ट घोषित होने की तिथि से 1 वर्ष तक वैध रहेगी.

अन्य विवरण:-
उपर्युक्त योग्यता और अनुभव को पूरा करने मात्र से कोई कैंडिडेट्स साक्षात्कार के लिए बुलाए जाने का हकदार नहीं हो जाता है. अधिक संबंधित विवरण के लिए कैंडिडेट्स IIM बोधगया की ऑफिशियल पोर्टल को देख सकते हैं.

RVNL दे रहा इस पद पर आकर्षक वेतन, आज ही करें आवेदन

होम गार्ड में निकली नौकरियां, 7वीं-10वीं पास करें आवेदन

आयकर विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -