IGNOU में नौकरी करने का मौका, कल से कर सकते है आवेदन

Nov 22 2020 01:25 PM
IGNOU में नौकरी करने का मौका, कल से कर सकते है आवेदन

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त यूनिवर्सिटी मतलब इग्नू ने कहा है कि असिस्टेंट रजिस्ट्रार तथा सिक्यूरिटी ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन लिंक कल, 23 नवंबर को सक्रीय किया जाएगा। यूनिवर्सिटी द्वारा सोमवार, 16 नवंबर 2020 को जारी स्पष्टीकरण अपडेट के मुताबिक 14 नवंबर 2020 को रोजगार समाचार में प्रकाशित भर्ती विज्ञापन संख्या 58 के सापेक्ष ऑनलाइन आवेदन की दिनांक गलत प्रकाशित हो गयी है। इन पोस्ट के लिए केंडिडेट यूनिवर्सिटी के आधिकारिक पोर्टल, ignou.ac.in पर तय नई आवेदन दिनांक से अप्लाई कर पाएंगे। वहीं, केंडिडेट 10 दिसंबर तक अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे। आपको बता दें कि इग्नू द्वारा असिस्टेंट रजिस्ट्रार तथा सिक्यूरिटी ऑफिसर के कुल 22 पोस्ट पर भर्ती की जानी है।

आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें: http://ignou.ac.in/ignou/bulletinboard/advertisements/latest/jobs

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन शुरू होने की आरभिंक दिनांक: 23 नवंबर 2020
आवेदन करने की अंतिम दिनांक: 10 दिसंबर 2020

शैक्षणिक योग्यता:
इग्नू असिस्टेंट रजिस्ट्रार तथा सिक्यूरिटी ऑफिसर भर्ती विज्ञापन के मुताबिक, दोनो ही पदों के लिए वे ही केंडिडेट आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 50 फीसदी अंकों के साथ मास्टर्ड डिग्री उत्तीर्ण की हो। 

आयु सीमा:
कैंडिडेट्स की आयु 15 नवंबर 2020 को 42 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। 

ऐसे करें आवेदन:
इग्नू भर्ती के लिए अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को इग्नू के पोर्टल पर विजिट करने के पश्चात् जॉब्स की लिंक पर क्लिक करना होगा। कैंडिडेट्स को अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक इसी पेज पर तय दिनांक को उपलब्ध कराया जाएगा।

सितम्बर महीने में 10 लाख लोगों को मिली नई नौकरी, EPFO ने जारी किए आंकड़े

असम में 400 से अधिक सरकारी भर्ती, मिलेगा 182400 तक वेतन

मिश्र धातु निगम में सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन