अयोध्या में मुस्लिमों ने गाय के दूध से खोला रोज़ा, RSS की इफ्तार पार्टी में दिखा सांप्रदायिक सौहार्द
अयोध्या में मुस्लिमों ने गाय के दूध से खोला रोज़ा, RSS की इफ्तार पार्टी में दिखा सांप्रदायिक सौहार्द
Share:

अयोध्या : अयोध्या के राम मंदिर -बाबरी मस्जिद मामले में सुप्रीम कोर्ट जो भी फैसला दे लेकिन अयोध्या में आरएसएस की मुस्लिम विंग द्वारा आयोजित की गई रोज़ा इफ्तार पार्टी में रोजेदारों द्वारा गाय के दूध से रोजे खोलने का दृश्य सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश कर गया.इस मौके पर RSS के वरिष्ठ और मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्रेश कुमार ने गाय और तीन तलाक पर मुस्लिमों को नसीहत दी.

बता दें कि इस अवसर पर इंद्रेश कुमार ने कहा कि मुस्लिमों के पवित्र स्थान मक्का -मदीना और ईसाईयों के पावन स्थल वेटिकन सिटी में गाय की कुर्बानी नहीं होती और वहां गाय का गोश्त बेचने पर भी प्रतिबंध है. वहां गोश्त बेचने को अपराध माना गया है. उल्लेखनीय है कि इंद्रेश कुमार ने मुस्लिमों के समक्ष तीन तलाक का भी मामला उठाते हुए कहा कि 18 करोड़ मुस्लिमों में से 9 करोड़ महिलाएं हैं. जिन्हे सामाजिक न्याय नहीं मिला है.उन्होंने मुसलमानों को नारी का सम्मान करने और औरतों पर अत्याचार बंद करने का आह्वान किया.

बता दें कि राष्ट्रीय मुस्लिम मंच का गठन सन 2002 में आरएसएस के तत्कालीन प्रमुख के एस सुदर्शन की कोशिशों के बाद किया गया था. इसका उद्देश्य मुस्लिम लोगों में संघ की पैठ बढ़ाना है.

यह भी देखें

योगी ने कहा अयोध्या का मामला बातचीत से सुलझे, मुस्लिम भी राम मंदिर के पक्ष में

RSS और PM मोदी को नहीं थोपने देंगे विचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -